Breaking News

जनता की समस्याओं का त्वरित गति से किया जाए निस्तारण: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि वह जन समस्याओं का निराकरण इस प्रकार करें कि समस्याग्रस्त व्यक्ति पूरी तरह से संतुष्ट रहें और उन्हें दुबारा कहीं भटकना न पड़े और बार -बार चक्कर न लगाने पड़ें।

जनता की समस्याओं का त्वरित गति से किया जाए निस्तारण: केशव प्रसाद मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने- 7 कालीदास मार्ग स्थित कैम्प कार्यालय पर आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में विभिन्न जनपदों से आये लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के त्वरित निस्तारण का आश्वासन दिया। उन्होने जनसुनवाई के दौरान एक-एक व्यक्ति की समस्या को पूरी गम्भीरता से सुना तथा समस्याओं के निराकरण हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

👉योगी कैबिनेट से आजम खान को बड़ा झटका,जौहर ट्रस्ट की जमीन वापस लेगी योगी सरकार

उन्होंने महिलाओं, दिव्यांगों, बुजुर्गों की समस्याओं व शिकायतों को सुना और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर संबंधित अधिकारियों को त्वरित गति से निदान करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जनता की समस्याओं का त्वरित गति से किया जाए निस्तारण: केशव प्रसाद मौर्य

जनता दर्शन मे लगभग 2 दर्जन से ज़िलों से आये कई सैकड़ा लोगों ने आकर अपनी समस्याएं उप मुख्यमंत्री के समक्ष रखी। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समस्याओं के निस्तारण के बावत कई जिलों के वरिष्ठ अधिकारियों व शासन के उच्चाधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता भी की।

👉श्रीराम मंदिर से पहले विंध्य कॉरिडोर के लोकार्पण की तैयारी, रेलवे स्टेशन से सीधा प्रवेश कर पाएंगे श्रद्धालु

जनता दर्शन में भूमि विवाद ,दुर्घटनाओं से संबंधित ,अवैध कब्जे, शिक्षा, स्वास्थ्य, आवास आवंटन, स्कूल निर्माण, भूमि पट्टा, कब्जा दिलाने, अतिक्रमण हटाने, सड़क बनवाने, विजली, अभियुक्तों की गिरफ्तारी कराने, आदि से संबंधित विभिन्न समस्याएं प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों ने रखी।

जनता की समस्याओं का त्वरित गति से किया जाए निस्तारण: केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री फरियादियों के पास खुद चलकर गये और एक एक व्यक्ति की समस्या को उनसे सीधे रू-ब-रू होकर सुना और आश्वस्त किया कि उन्हें निराश नहीं नहीं होना पड़ेगा, समस्याओं का हर सम्भव निदान किया जायेगा।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...