Breaking News

कियारा आडवाणी ने येलो बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीर

वैसे तो अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर कियारा की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि जब भी वो कुछ पोस्ट करती हैं फैन्स उसे वायरल करने लगते हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। कियारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी हॉट तस्वीर शेयर की जिसे देखने के बाद उनके फैन्स ने उन्हें ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

अदाएं देख उड़ गए फैन्स के होश

कियारा इस तस्वीर में येलो बिकिनी पहने खड़ी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक व्हाइट श्ररग और हैट भी कैरी किया है। इस तस्वीर के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा, “डियर बिकिनी बॉड प्लीज कम बैक। हैशटैग थ्रोबैक।” कियारा की ये तस्वीर थ्रो बैक पिक्चर हैं। लेकिन फैंस ने तस्वीर के सामने आते ही उसपर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। इंडस्ट्री से करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा, जान्हवी कपूर, मसाबा गुप्ता, महक ओबेरॉय और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है।

कियारा की ये तस्वीर सिर्फ इंस्टाग्रम पर ही नहीं ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं। लोग उन्हें हॉट सुपर हॉट जैसे कमेंट्स दे रहे हैं। फिल्मों में अपनी सादगी का कमाल दिखाने वाली कियारा असली ज़िंदगी में बेहद हॉट है, जिसके लाखों फैन्स हैं। कियारा ने 13 जून 2014 में कॉमेडी मूवी फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में काम किया। लेकिन कियारा को असली पहचान फिल्म कबीर सिंह से मिली थी। फिल्म में प्रीति सिंह का किरदार निभाकर वो सबके दिलों में छा गई थीं।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...