Breaking News

सर्वागीण विकास में खेल को स्थान

लखनऊ। वर्तमान केंद्र और प्रदेश सरकार ने खेलों के विकास और खिलाडियों के प्रोत्साहन हेतु व्यापक कार्य किए हैं। इसका उत्साहजनक परीणाम ऑलंपिक से लेकर गांव तक की खेल प्रतियोगिताओं में दिख रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले नौ वर्ष के दौरान खेल संस्कृति का विकास हुआ है।

लखनऊ-गोरखपुर समेत छह रेलवे स्टेशनों पर मिलेगा हाईस्पीड इंटरनेट, साथ में लगाई जाएंगी गेमिंग मशीनें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से देश विदेश की प्रतियोगिताओं में भारतीय खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विभिन्न राज्य उसमें प्रतिभाग करते हुए स्वस्थ्य खेल प्रतिस्पर्धा और कौशल का परिचय देते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ओलम्पिक में भारत का प्रतिभाग बढ़ा और भारत को मिलने वाले मेडल की संख्या भी बढ़ी है। योगी आदित्यनाथ ने इकहत्तरवें अखिल भारतीय पुलिस एथलेटिक्स संकुल चैंपियनशिप का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मेरे लिए अत्यंत प्रसन्नता का क्षण है कि देश के सबसे अधिक आबादी वाले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इकहत्तरवें अखिल भारतीय पुलिस एथलेटिक्स संकुल चैंपियनशिप का आयोजन हो रहा है।

बॉम्बे HC ने लगाई 4 भाइयों को फटकार, बेटी का परिवार की संपत्ति पर हक़

दस वर्ष के बाद जब अखिल भारतीय पुलिस एथलेटिक्स संकुल चैंपियनशिप का अयोजन हो रहा है तो इसमें पच्चीस राज्यों से तेरह सौ से अधिक प्रतियोगी सहभागिता कर रहे हैं।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...