Breaking News

अवध विवि में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, तीन छात्रों का हुआ एक्सक्यूटिव पद पर चयन

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट एवं सॉफ्ट स्किल्स डेवलपमेन्ट सेल द्वारा सोमवार को परिसर के बीएससी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया।

अवध विवि में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, तीन छात्रों का हुआ एक्सक्यूटिव पद पर चयन

विवि परिसर में कोका कोला सॉफ्ट ड्रिंक्स बनाने वाली कम्पनी अमृत बॉटलर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बीएससी 60 प्रतिशत अंको से उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं के प्लेसमेन्ट के लिए आमंत्रित किया। साक्षात्कार के उपरांत कंपनी में सनी पाल, सूरज सिंह तथा अदिति श्रीवास्तव का चयन हुआ।

👉नर सेवा नारायण सेवा: गरीब बेटी के विवाह में खाकी वाले गुरुजी ने पहुंचाई मदद

विवि प्लेसमेन्ट एवं सॉफ्ट स्किल्स डेवलपमेंट सेल की निदेशक डॉ गीतिका श्रीवास्तव ने कम्पनी के एचआर एवं अन्य अधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल के दिशा-निर्देशन में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है। जिसमें एक्सक्यूटिव पद के लिए 28 अभ्यथियों ने हिस्सा लिया। साक्षात्कार के उपरांत सनी पाल, सूरज सिंह तथा अदिति श्रीवास्तव का चयन हुआ।

अवध विवि में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, तीन छात्रों का हुआ एक्सक्यूटिव पद पर चयन

उन्होंने बताया कि छात्रों के प्लेसमेंट के लिए विभिन्न कंपनियों से बातचीत चल रही है। प्लेसमेंट में अमृत बॉटलर्स कम्पनी के एचआर सन्तोष तिवारी, सीनियर मैनेजर संजय सिंह, एजीएम पूजा अरोरा ने अभ्यर्थियों को कंपनी के दिए जाने वाले पैकेज के संबंध में जानकारी प्रदान की। साक्षात्कार प्रक्रिया का संयोजन प्लेसमेन्ट सेल के डॉ आलोक मिश्रा द्वारा किया गया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...