Breaking News

सिविल बार एसोसिएशन बिधूना की नवगठित कार्यकारिणी को दिलाई गई शपथ

बिधूना/औरैया। सिविल बार एसोसिएशन बिधूना की नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को शुक्रवार को स्थानीय वार हाल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर कार्यक्रम के अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

सिविल बार एसोसिएशन बिधूना की नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को शुक्रवार को आयोजित समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष अंकज मिश्रा द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अंकज मिश्रा ने कहा कि बार और बेंच के बीच बेहतर तालमेल की आवश्यकता है इस तालमेल से वादों के निस्तारण में तेजी आने के साथ वादो को जल्द निस्तारित कराने में भी सहूलियत होती है। उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं को चाहिए कि वे वादकारियों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने में सक्रियता से जिम्मेदारी का निर्वहन करें।

इस मौके पर कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एवं बार एसोसिएशन औरैया के निवर्तमान अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ शुक्ला ने कहा कि अधिवक्ताओं को चाहिए कि वे वादकारियों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने में अपने भूमिका निर्वहन करें। इस समारोह के मौके पर सिविल बार एसोसिएशन बिधूना की नवगठित कार्यकारिणी के अध्यक्ष सतीश चंद्र सक्सेना व उपेंद्र कुमार त्रिपाठी महामंत्री पद की, कुलश्रेष्ठ द्विवेदी व जितेंद्र कुमार सिंह राठौर संयुक्त मंत्री पद की, विजय कुमार श्रीवास्तव को कोषाध्यक्ष पद की, दिनेश प्रताप सिंह यादव को पुस्तकालयध्यक्ष पद की, वीरेंद्र कुमार को व मीडिया प्रभारी पद की सचिन कुमार एडवोकेट को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

इस कार्यक्रम के अवसर पर ऋषेद्र मिश्रा, प्राची भदोरिया, देवेंद्र सिंह, अशोक कुमार सिंह सेंगर, अरुण कुमार सिंह भदोरिया, गंभीर सिंह शाक्य आदि अधिवक्ता प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...