Breaking News

सैनिक ने एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी कर प्लॉट का बेचने का लगाया आरोप, एडीएम को दिया शिकायती पत्र

बिधूना/औरैया। भारतीय थल सेना के एक सैनिक ने एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी कर दूसरे की भूमि पर प्लॉट बेचकर रुपया हड़पने का आरोप लगाते हुए अपर जिलाधिकारी से शिकायत कर दोषी के विरुद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई है। अपर जिलाधिकारी ने सीओ बिधूना को जांच कर कार्यवाही का निर्देश दिया है।

बिधूना कस्बे के भरथना रोड निवासी एवं भारतीय थल सेना में सैनिक के पद पर कार्यरत यतेंद्र सिंह पुत्र सूरज सिंह ने अपर जिलाधिकारी औरैया को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि 21 जून 2016 को अंशुल और अभिषेक यादव पुत्र हरगोविंद सिंह निवासी रतनपुर थाना बिधूना जिला औरैया ने उसे एसजीएस इंटर कॉलेज बिधूना के समीप धोखाधड़ी बेईमानी व कपट पूर्वक भूमि संख्या 202 की बैनामा रजिस्ट्री उस के पक्ष में की थी।

उक्त सैनिक ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने उक्त प्लाट पर 27 अक्टूबर 2020 को निर्माण कार्य करा रहा था तभी नगर पंचायत बिधूना के लिपिक मनोज चतुर्वेदी द्वारा उक्त निर्माण कार्य को यह कहकर गिरवा दिया गया कि यह भूमि संख्या 214 है जो कि नगर पंचायत बिधूना की भूमि है भूमि संख्या 202 दूसरे की भूमि है। थल सैनिक ने यह भी आरोप लगाया है कि उक्त अंशुल उर्फ अभिषेक यादव ने उससे उक्त प्लाट के एवज में 900000 रुपए हड़प लिये है।

सैनिक ने शिकायती पत्र में कहा है कि जब उसने धोखाधड़ी करने वाले अंशुल उर्फ अभिषेक यादव से अपने 900000 रुपए की मांग की तो उसने उसे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए दोबारा रुपए मांगने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। पीड़ित थल सैनिक की शिकायत पर अपर जिलाधिकारी ने सीओ बिधूना को मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...