Breaking News

टीएमयू के डेंटल कॉलेज में नशा मुक्त भारत का संकल्प

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के एनएसएस इकाई की ओर से तीर्थंकर महावीर डेंटल कॉलेज एवं रिसर्च सेंटर में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत स्टुडेंट्स को नशा मुक्त भारत की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में डीन स्टुडेंट वेलफेयर प्रो एमपी सिंह, एनएसएस को-ऑर्डिनेटर डॉ रत्नेश जैन, डेंटल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ प्रदीप तंगड़े, वाइस प्रिंसिपल डॉ अंकिता जैन, डेंटल एनएसएस को-ऑर्डिनेटर डॉ उपेन्द्र मलिक, एआर दीपक मालिक आदि की मौजूदगी रही।

लखनऊ के प्रभारी मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने नगर की सफाई व्यवस्था को देखने के लिए औचक निरीक्षण किया

टीएमयू के डेंटल कॉलेज में नशा मुक्त भारत का संकल्प

अंत में वाइस प्रिंसिपल डॉ अंकिता जैन ने डेंटल के बीडीएस,एमडीएस के सैकड़ों स्टुडेंट्स को भारत को नशामुक्त बनाने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के संग हुआ। इस मौके पर स्टुडेंट्स को प्रो एमपी सिंह ने नशा मुक्ति का महत्व समझाते हुए कहा, प्रत्येक मनुष्य को जीवन के 10 साल अपने आत्म सुधार के लिए समर्पित करने चाहिए, क्योंकि आज का युवा यह अनमोल समय नशे जैसी आदतों मे व्यर्थ कर देता है।

साबरमती एक्सप्रेस के 22 कोच डिरेल, ट्रैक की मरम्मत शुरू…सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटीं

उन्होंने स्टुडेंट्स को नशे से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने यूनिवर्सिटी में मौजूद नशा मुक्ति केंद्र के बारे में स्टुडेंट्स को अपडेट करते हुए कहा, अगर किसी को नशा मुक्ति के लिए मदद चाहिए तो हम उसकी पूर्णतः मदद करेंगे। साथ ही उसकी निजी जानकारी गुप्त रखी जाएगी।

टीएमयू के डेंटल कॉलेज में नशा मुक्त भारत का संकल्प

संचालन डॉ मालविका अग्रवाल ने किया।कार्यक्रम में डेंटल कॉलेज की स्टुडेंट्स वंशिका त्यागी, रागिनी त्रिपाठी, अपूर्व कौशिक आदि ने भी अपने-अपने विचार प्रस्तुत किए। नशा मुक्ति भारत के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में डेंटल कॉलेज की ओर से हर्षित जैन, तुलिका सक्सेना, श्रद्धा जैन, तिशा जैन, उमंग जैन, साक्षी झा, अनन्या, खुशी श्रीवास्तव, वृन्दा अग्रवाल, कुनाल, अनुष्का, शिवांगी आदि भी शामिल रहे।

About Samar Saleel

Check Also

साध्वी को जिंदा जलाने की कोशिश… हालत नाजुक, महिला अस्पताल में भर्ती; साथ रहने वाला साधु गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार की रात एक साध्वी को पेट्रोल डालकर जिंदा ...