Breaking News

ग्लोबल राम चरण ने फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय तिरंगा फहराया

• राम चरण ने फेडरेशन स्क्वायर पर राष्ट्रीय गर्व को जगाया, IFFM में “भारतीय कला और संस्कृति का राजदूत” सम्मान से नवाजे गए।

भारत के ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) ने मेलबर्न के प्रतिष्ठित फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर भारतीय भावना का उत्सव मनाया और हर भारतीय को भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधि मान्यता दी। इस वर्ष के महोत्सव के प्रमुख अतिथि के रूप में, चरण की यह समारोहिक क्रिया भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न (IFFM) 2024 के जीवंत उत्सवों में एक भावुक पल था।

‘बीना त्रिपाठी’ के रोल को पसंद करने पर दर्शकों की आभारी हैं रसिका, बोलीं- काम लोगों तक पहुंचा

ग्लोबल स्टार राम को विक्टोरियन सरकार द्वारा वार्षिक IFFM पुरस्कार समारोह में “भारतीय कला और संस्कृति का राजदूत” का प्रतिष्ठित खिताब मिला, जो पिछले रात प्रतिष्ठित पलैस थियेटर में आयोजित किया गया।

ग्लोबल राम चरण ने फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय तिरंगा फहराया

भारत की असली गर्व से भरी इस समारोहिक क्रिया के दौरान, जब राम ने भारतीय ध्वज को सैकड़ों प्रवासी भारतीयों के बीच फहराया, जिन्होंने इस पल को देखने के लिए इकट्ठा हुए थे, यह घटना महोत्सव की एक प्रमुख विशेषता थी। फेडरेशन स्क्वायर में खुशी, उत्साह, और गर्व का माहौल था, क्योंकि उनके प्रशंसक और समर्थक इस गहन और आनंदित पल को अपने पसंदीदा सितारे राम चरण के साथ मनाते थे।

IFFM का 15वां वर्ष भारत के बाहर भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा उत्सव है, और यह इस वर्ष 15-25 अगस्त तक चल रहा है। राम चरण की उपस्थिति और भागीदारी ने महोत्सव की वैश्विक मंच पर भारतीय संस्कृति को मनाने और बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को उजागर किया। भारतीय तिरंगे का फहराना एकता और सांस्कृतिक गर्व का प्रतीक था, जो महोत्सव की अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ था।

ग्लोबल राम चरण ने फेडरेशन स्क्वायर पर भारतीय तिरंगा फहराया

ग्लोबल स्टार राम ने इस अवसर पर व्यक्त किया, “यह हमारे सभी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण है कि हम यहाँ ऑस्ट्रेलिया में भारतीय ध्वज फहरा रहे हैं। मेरे पास ऑस्ट्रेलिया में रहने की बहुत प्यारी यादें हैं, जब मैंने 12 साल पहले मेलबर्न और सिडनी में एक फिल्म की शूटिंग की थी। तब इतने भारतीय नहीं थे, और आज इतने सारे भारतीयों को देखकर मुझे बहुत गर्व होता है। हम सचमुच वैश्विक हो रहे हैं, और अंतरराष्ट्रीय मंच हमारी संस्कृति और सिनेमा को मान्यता दे रहे हैं। अब मुझे लगता है कि भविष्य पूरी तरह से यहाँ इकट्ठे युवाओं के हाथ में है, और यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि भविष्य इतना उज्ज्वल है।”

About Samar Saleel

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...