Breaking News

आज महाराष्ट्र-हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान आमने सामने होंगे पीएम मोदी व राहुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. मोदी ने एक ट्वीट में बताया कि वह जलगांव  सकोली में रैलियों को संबोधित करेंगे. उन्होंने ट्वीट किया, ‘महाराष्ट्र में कल प्रचार करूंगा. जलगांव  सकोली में रैलियों को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं.

मोदी ने आगे लिखा, ‘राजग हमारे युवा  दूरदर्शी सीएम देवेंद्र फडणवीस जी के नेतृत्व वाली सरकार के कामों के अधार पर लोगों के बीच जा रहा है. हम प्रदेश की सेवा करने के लिए पांच  वर्ष मांगेंगे.

कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी भी महाराष्ट्र एवं हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए सभाओं को संबोधित करने के लिए तैयार हैं. पार्टी सूत्रों ने 9 अक्टूबर को बताया कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में 13  15 अक्टूबर को चुनाव बैठकों को संबोधित करेंगे. हरियाणा में वह 14 अक्टूबर को चुनाव बैठकों को संबोधित करेंगे.

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे  24 अक्टूबर को मतगणना होगी. बीजेपी  शिवसेना के गठबंधन की सीधी टक्कर कांग्रेस-राकांपा गठबंधन से है.हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए भी प्रदेश में 21 अक्टूबर को ही वोटिंग होगी औ नतीजे भी 24 अक्टूबर को ही आएंगे.

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...