Breaking News

गुजरात ब्रिज हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, जल्द पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात

गुजरात में आज एक कार्यक्रम के दौरान मोरबी में केबल ब्रिज गिरने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं यहां एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों से जुड़ा हुआ है.पीएम नरेंद्र मोदी कल दोपहर 1 बजे मोरबी जा सकते हैं। मोरबी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीड़ित लोगों से मुलाकात कर सकते हैं।

गुजरात के मोरबी शहर में मच्छु नदी पर केबल पुल हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर सोमवार को 134 हो गई।हादसे में जिन लोगों ने जान गंवाई है मैं उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. सरकार हर तरह से पीड़ित परिवारों के साथ है. गुजरात सरकार कल शाम से ही राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

केंद्र सरकार से गुजरात सरकार को हर संभव मदद दी जा रही है. NDRF और सेना तैनात है. पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें दुख हुआ, लेकिन कर्तव्य के मार्ग पर भी चलना है.मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

मोरबी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी इस हादसे में घायल लोगों से मिल सकते हैं.गुजरात के मोरबी शहर में रविवार की शाम माच्छू नदी पर बना केबल पुल टूट गया था. इस पुल पर 500 लोग थे. अहमदाबाद से 300 किलोमीटर दूर स्थित 150 साल पुराने पुल पर कई लोग छठ पूजा कर रहे थे, जब ये हादसा हुआ था.

About News Room lko

Check Also

अरुणाचल में एनएच- 313 पर भूस्खलन, दिबांग घाटी का संपर्क कटा; यातायात दुरुस्त करने की कोशिशें जारी

ईटानगर :  ईटानगर अरुणाचल प्रदेश में भूस्खलन की वजह से दिबांग वैली में हुनली और अनिनी ...