Breaking News

दिल्ली में हिंसा से प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे अजित डोभाल, पीएम मोदी ने दिए ये सख्त निर्देश

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल दिल्ली में हिंसा से प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह लोगों से बातचीत कर रहे हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें दंगा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात सामान्य बनाने के निर्देश दिए हैं।

दिल्ली में हिंसा से करीब 22 लोगों की मौत हो गई हैं। 250 से अधिक लोग इसमें घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि जिम्मेदारी मिलने के तुरंत बाद डोभाल ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक और नव नियुक्त विशेष आयुक्त एस एन श्रीवास्तव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ देर रात में दौरा किया।

संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा में मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़कर 22 हो गई। जीटीबी अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मंगलवार को मृतक संख्या 13 थी। जीटीबी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक (एमएस) सुनील कुमार गौतम ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मरने वाले 22 लोगों में से चार को बुधवार सुबह लोकनायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल से लाया गया था।

About News Room lko

Check Also

‘दूसरों को डराना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति’; 140 करोड़ भारतीयों ने ठुकराया…

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को देशभर के प्रमुख वकीलों ने पत्र लिखा ...