Breaking News

महाठगों को भेजूंगा जेल : Modi

फतेहाबाद। लोकसभा चुनाव प्रचार करने फतेहाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) यहां कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला। उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका चौकीदार इन महाठगों को जेल तक पहुंचाएगा।

चौकीदार महाठगों को कोर्ट लेकर

पीएम ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि देशद्रोहियों को खुली छूट मिले। बिना रक्षा नीति के बिना किसी देश की सुरक्षा नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि चौकीदार महाठगों को कोर्ट लेकर गया है। आने वाले पांच साल में देश को लूटने वालों को जेल में पहुंचा दूंगा। वाड्रा पर निशाना साधेत हुए उन्होंने कहा कि लूट का माल उन्‍हें लौटाना ही होगा। हिसार और सिरसा पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का गढ़ मान जाता है। हिसार से बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह हैं और सिरसा से सुनीत दुग्गल चुनाव लड़ मैदान में हैं।

सिख दंगों का जिक्र करते हुए

पीएम ने कहा कि हरियाणा में जब कांग्रेस की सरकार थी, तब कौड़ियों के भाव पर किसानों की जमीन हड़पने का खेल खेला गया और ये चौकीदार उन्हें कोर्ट तक ले गया। आज वे जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं और कोर्ट में एड़िया रगड़ रहे हैं। उन्होंने सिख दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि साल 1984 में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित सिख परिवारों और उनके बच्चों की हत्या की गई।

उन्होंने कहा कि 34 साल तक दर्जन भर आयोग बने, पर सिखों को इंसाफ नहीं मिला। मैंने न्याय दिलाने का वादा किया था और वह आज पूरा हो रहा है। सिख दंगों में जिस पर सवाल उठे, उसे मध्यप्रदेश का सीएम कांग्रेस ने बना दिया। कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि उसे लोगों की भावनाओं से मतलब ही नहीं।

करतारपुर साहिब आज भारत में

कांग्रेस ने आजादी के समय अगर थोड़ा प्रयास किया होता तो करतारपुर साहिब आज भारत में होता, लेकिन बीजेपी ने इसके लिए कोई प्रयास नहीं किया और आज करतारपुर कॉरिडोर बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबकी सुरक्षा सबका सम्मान हमारा लक्ष्य है।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...