Breaking News

World Cup 2019 : ऑस्ट्रेलियाई टीम में झाए की जगह लेंगे Ken Richardson

मेलबर्न। विश्व कप के नजदीक आने के साथ ही उसमें भाग ले रही सभी देशों की टीमों की घोषणा हो चुकी है। इसी के साथ ही इन टीमों से खिलाड़ियों के चोटिल होकर बाहर होने की खबरें भी आ रही हैं। चोटिल होकर बाहर होने वाले खिलाड़ियों की सूची में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाए रिचर्डसन (Jhye Richardson) का नाम जुड़ गया है। वो 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने वाले World Cup 2019 से बाहर हो गए हैं।

भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करते हुए

रिचर्डसन को मार्च में शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ हुई सीरीज के दूसरे वनडे मैच में चोट लगी थी जिससे वो अबतक उबर नहीं पाए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को बताया कि केन रिचर्डसन (Ken Richardson) को झाए के स्थान पर टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल किया गया है। झाए ने भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों की वनडे सीरीज में कुल सात विकेट लिए हैं। झाए अब तक खेले 12 वनडे में 26 विकेट ले चुके हैं।

फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बीकले ने

ऑस्ट्रेलियाई टीम के फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बीकले ने कहा, “नेट में गेंदबाजी और निरीक्षण करने के बाद यह साफ है कि झाए की स्थिति उतनी बेहतर नहीं हो रही जितनी तेजी से होनी चाहिए थी। इसलिए चयनकर्ताओं से बात करने के बाद हमने उन्हें टीम से बाहर करने का निर्णय लिया है।” बीकले ने कहा, “झाए अपनी चोट से उबरने की कोशिश जारी रखेंगे और आने वाले हफ्तों में गेंदबाजी फिर से शुरू करेंगे।

विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया

विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ एक जून को ब्रिस्टल में होगा। उसके बाद छह जून को वेस्टइंडीज, 9 जून को भारत, 12 जून को पाकिस्तान, 15 जून को श्रीलंका, 20 जून को बांग्लादेश, 25 जून को इंग्लैंड, 29 जून को न्यूजीलैंड और छह जुलाई को अपना आखिरी मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी।

About Samar Saleel

Check Also

इस खिलाड़ी ने 3 छक्के और 13 चौके की मदद से जड़ा शतक, आजम को छोड़ा पीछे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रावलपिंडी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला ...