Breaking News

पीएम मोदी को ‘फादर ऑफ इंडिया’ कहे जाने पर ओवैसी के बिगड़े बोल, ट्रंप को बताया जाहिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में हाउडी मोदी कार्यक्रम किया जिसमें उन्होंने भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया। ये कार्यक्रम काफी ज्यादा भव्य था और अमेरिका में जिस प्रकार से पीएम मोदी का स्वागत हुआ उसे देख हर भारतीय गर्व कर रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ में उन्हें फादर ऑफ इंडिया बताया। इससे असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं और उन्होंने विवादित बयान देते हुए ट्रंप को जाहिल आदमी तक बोल दिया।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्रंप को जाहिल बताते हुए कहा कि, ट्रंप को महात्मा गांधी जी के बारे में नहीं पता। गांधी जी को पिता की उपाधि हासिल है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अमेरिकी दौरे के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप से उनकी दूसरी मुलाकात मंगलवार को हुई। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच कल न्यूयॉर्क में द्विपक्षीय वार्ता हुई। दोनों नेताओं ने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप ने मोदी की जमकर तारीफ की और उन्हें ‘फादर ऑफ इंडिया’ तक कह दिया। हालांकि उनके इस उपाधि दिए जाने पर अब देश में विवाद बढ़ गया है और विपक्षी दलों के नेता ट्रंप के बयान की आलोचना कर रहे हैं।

ट्रंप की ओर से प्रधानमंत्री मोदी की तुलना अमेरिकी पॉप सिंगर और सुपरस्टार एल्विस प्रेस्ली से किए जाने पर ओवैसी ने कहा कि एल्विस प्रेस्ली गायक थे, हमारे प्रधानमंत्री भी मजमा जमाते हैं और यही दोनों में कनेक्शन है।

ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप को महात्मा गांधी जी के बारे में नहीं पता है। गांधी जी को पिता की उपाधि हासिल है। मोदी कभी भी राष्ट्रपिता नहीं बन सकते।

उन्होंने कहा कि भारत एक बड़ा मुल्क है, लेकिन मोदी ने इसे हैफनेट कर दिया ये इनकी नाकामी है। आज भारत पाकिस्तान को एक साथ देखा जा रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अहमदाबाद में दो गुटों के बीच टकराव; पत्थरबाजी में 80 वर्षीय महिला की मौत, चार घायल

गुजरात के अहमदाबाद में एक स्थानीय मंदिर उत्सव के पर्चे में नाम प्रकाशित करने को ...