Breaking News

बिधूना में भाजपा ने बीडीसी व प्रधानों को किया सम्मानित

औरैया। जिले के विकास खण्ड बिधूना के कार्यालय में बुधवार को आयोजित एक समारोह में भारतीय जनता पार्टी ने ब्लाक के सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों व प्रधानों को माला पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने उपस्थित सभी प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गांव सभा की जनता ने उन्हें जिस विश्वास के साथ विजयी बना कर गांव की बगडोर उन्हें सौंपी है उसका कर्ज वह गांव का पक्षपात रहित विकास करके उतारें औा जनता के हर सुखदुख में उसका साथ देंगे।

उन्होंने कहा कि जीते हुए जन प्रतिनिधियों को जनता का विश्वास हमेशा कायम रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप लोग केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से जनता को अवगत करायें और योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम करें और उनका वास्तविक लाभ पात्र लोगों को दिलवायें। कहा कि सरकार गांव व गरीब व्यक्तियोें के विकास के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है।

उन्होंने तीसरी व चौथी बार चुन कर आये प्रधानों की सरहना की और कहा कि उन्होंने विकास कार्या के द्वारा जनता के दिलों को जीता है उनकी तरह नये प्रधान भी काम करें। भाजपा सबका साथ सबका विकास की नीति पर सभी प्रधानों व बीडीसी का सहयोग करेगी ताकि गांवों में सरकार की योजनाओं का सभी को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश से अपराध व अपराधियों के खात्मा का काम किया है अब अपराधी या तो जेल में जेल या प्रदेश छोड़कर भाग गया है। जिस कारण जनता भयमुक्त हो गयी है।

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आदर्श सेंगर, भाजपा जिलामंत्री ऋषि पांडेय, भाजपा मंडल अध्यक्ष आशीष वर्मा, भानु ठाकुर, पुनीत ठाकुर, प्रधान अंकित शर्मा पुसौली, प्रधान वीरु भदौरिया, प्रधान नगीना मिश्रा, प्रधान अरविंद दोहरे कैथवा, प्रधान शिवशंकर सेंगर कसहरी, अखिलेश त्रिपाठी, आसिफ खां, मोहित चौहान, भानु वर्मा, राजकुमार, प्रधान हकीम भदौरिया, फिरोज खान, विनोद कुमार बीडीसी सदस्य, अमित कुमार सराय प्रथम, आदेश कुमार शाक्य आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...