Breaking News

पीएम स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि योजना का मिला प्रमाण पत्र, लाभार्थियों के खिले चेहरे

बीनागंज/मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत सरकार की सबसे महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक पीएम स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि योजना के तहत मध्यप्रदेश के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद किया। पीएम स्ट्रीट वेंडर निधि योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन कम्युनिटी हाल चाचौड़ा में किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित स्ट्रीट वेंडर लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री के पीएम स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि योजना के लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद का अवलोकन एलईडी टीवी के माध्यम से देखा। इस दौरान उपस्थित लाभार्थियों ने कार्यक्रम को देखकर प्रसन्नता जाहिर की। उपस्थित लाभार्थियों ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा स्ट्रीट वेंडर लाभार्थियों से संवाद पर वह स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

इस अवसर पर स्थानीय समस्त अधिकारी एवं नगर परिषद सी एम ओ प्रियंका सिंह के साथ नगर परिषद के समस्त कर्मचारी व अधिकारी और चाचौड़ा विधानसभा की पूर्व विधायक ममता मीना, मंडल अध्यक्ष प्रदुमन मीना, प्रबल प्रताप सिंह राजपूत, पुनीत सोडानी एवं भाजपा के कई नेता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...