Breaking News

भागलपुर में 9वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

भागलपुर के कोयला घाट निवासी किशोर आशीष (17) की बुधवार देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना जोगसर थाना क्षेत्र में शंकर टॉकिज मोड़ के पास हुई। चाकू से हमले में गंभीर जख्मी आशीष को मायागंज अस्पताल ले जाया गया जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई।

आशीष के पिता बिट्टू ने बताया कि उनका बेटा बुधवार की शाम अपने दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गया था। उसके साथ कुछ दोस्त भी थेा। देर रात उसके जख्मी होने और अस्पताल पहुंचाने की बात पता चली। अस्पताल पहुंचे तो उसकी स्थिति गंभीर थी। उसके सिर, गर्दन, सीने और अन्य जगहों पर चाकू से हमला किया गया था। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। मुख्य आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

कोयला घाट के रहने वाले 17 साल के किशोर आशीष की हत्या दोस्त ने ही क्यों कर दी, यह किसी को समझ में नहीं आ रहा है। परिजन भी हत्या के पीछे का कारण नहीं बता पा रहे हैं। आशीष के परिजनों का कहना है कि हत्यारोपी भी कोयलाघाट का ही रहने वाला है और वह आशीष के साथ ही उठता-बैठता था।

फिर ऐसा क्या हुआ कि आशीष की उसने हत्या कर दी। आशीष की हत्या की सूचना पर उसके परिजन और रिश्तेदार मायागंज स्थित पहुंचे। उन सभी का हाल बेहाल था। आशीष पांच भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था। उसके पिता बिट्टू मंडल पेंटर का काम करते हैं। आशीष के पिता मूल रूप से जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। कोयलाघाट में वह अपने ससुराल में ही रहने लगे और आशीष अपने ननिहाल में ही रह गया।

मौत से पहले आशीष ने बताया है कि उसके दोस्त सहित अन्य ने उसपर हमला किया। वह जिला स्कूल में नौवीं का छात्र था। परिजनों ने हत्या का आरोप उसके दोस्त पर लगाया है। सूचना पर डीएसपी सिटी, तातारपुर और जोगसर पुलिस मौके पर पहुंची, जांच की और परिजनों से जानकारी ली।

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...