Breaking News

अशोक गहलोत को लेकर कांग्रेस ने जारी किया ये विडियो, बताया जन-जन का मुख्यमंत्री

राजस्थान में सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज दूसरा दिन है। लेकिन इस बीच अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को कांग्रेस का साथ मिला है। कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर वीडियो शेयर अशोक गहलोत को जन-जन का मुख्यमंत्री बताकर जमकर तारीफ की है।

👉सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज दूसरा दिन, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिल्ली में बुलाई बैठक

अशोक गहलोत Ashok Gehlot

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि जन संघर्ष यात्रा के बीच वीडियो जारी को पार्टी का आधिकारिक बयान माना जा रहा है। मतलब साफ है कि कांग्रेस आलाकमान के पहली पसंद सीएम अशोक गहलोत है। जारी इस वीडियो में गहलोत कुछ विद्यार्थियों के साथ बातचीत करते और पढ़ाई से संबंधित मामलों का समाधान बताते देखे जा सकते हैं। वीडियो सीएम गहलोत के उदयदुर दौरे का है।

सीएम उदयपुर के मालवी में विद्यार्थियों की मांग का संज्ञान लेते हुए स्नातक महाविद्यालय तत्काल क्रमोन्नत कर स्नातकोत्तर कर दिया है। यहां के सभी छात्र-छात्राओं के लिए इस कॉलेज की क्रमोन्नति से आगे की पढ़ाई कर पाना सुगम होगा। छात्रों ने सीएम से काॅलेज की बाउंड्री और एमए करने की मांग की थी। गहलोत के संवाद के बाद उच्च शिक्षा विभाग ने महज आधे घंटे में कालेज को एमए तक क्रमोन्नत करने के आदेश जारी दिए।

👉भागलपुर में 9वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सचिन पायलट की जन संघर्ष पद यात्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि या मजाक है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा से बेहद नाराज है। कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी वीडियो संदेश से माना जा रहा है कि सचिन पायलट कांग्रेस आलाकमान का विश्वास खो चुके हैं। सीएम अशोक गहलोत पायलट पर बढ़त बनाए हुए है।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...