Breaking News

नोएडा में दो लोगों की मौत, कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुटी पुलिस

नोएडा फेज 2 थाना क्षेत्र में पुलिस को गुरूवार को दो मौत होने की सूचना मिली. दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही है.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के फेज टू थाना क्षेत्र में पुलिस को गुरुवार को दो लोगों की मौत की सूचना मिली. दोनों ही मामले में मौत के तरीके अलग थे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक की मौत तेज गति वाहन की चपेट में आने से हुई है तो वहीं दूसरे की मौत के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस को अब तक दोनों के परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस दोनों ही मौत के मामले को लेकर जांच में जुटी है.

अनियंत्रित ऑटो पलटने से मौत: नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी कचहरी के पास बुधवार देर रात एक ऑटो रिक्शा पलट गया. इस घटना में ऑटो रिक्शा में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. उसका नाम राजेंद्र है. थाना फेस- 2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि बीते बुधवार रात पुरानी कचहरी के पास एक ऑटो रिक्शा चालक काफी तेजी और लापरवाही से ऑटो चला रहा था. तेज रफ्तार होने से ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया. थाना फेस-2 की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत: नोएडा फेस -2 थाना क्षेत्र के ककराला गांव में रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक की लाश गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में मिली. थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि युवक के परिजनों ने गंभीर हालत में नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और पुलिस ने अमन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

About News Desk (P)

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...