Breaking News

पिंक साड़ी में नजर आई शहनाज, देखते रह गए लोग

इन दिनों शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। पंजाब की कटरीना के नाम से फेमस शहनाज सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी पोस्ट को लेकर हमेशा फैंस को चौंकाती रहती है। शहनाज गिल वेस्टर्न लुक पहने या फिर ट्रेडिशनल वो सबमे हमेशा ही बहुत सुंदर लगती हैं।

बता दें कि शहनाज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने पिंक साड़ी पहनी है। इस आउटफिट में शहनाज बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और साड़ी के साथ शहनाज ने पिंक कलर का ब्लाउज भी पहना हैं। इसके साथ ही शहनाज कैमरे के सामने भी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही है। शहनाज का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस शहनाज के इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

जैसे ही शहनाज का ये वीडियो सामने आया तो फैंस ने इस शेयर करना शुरू कर दिया। शहनाज के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस शहनाज के वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

साथ ही फैंस भी शहनाज की खूब तारीफ करते हैं और उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शहनाज गिल के बोल्ड अंदाज को देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई और सभी शहनाज के बोल्डेनस और ग्लैमर के दीवाने होते जा रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में शहनाज किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...