Breaking News

बिधूना में बिजली के बोर्ड में कनेक्शन करते समय करंट की चपेट में आकर शिक्षक की मौत

बिधूना/औरैया। कस्बा में गुरुवार को बिजली के बोर्ड में स्टेबलाइजर का कनेक्शन करते समय इन्वर्टर के करंट की चपेट आकर परिषदीय शिक्षक की मौत हो गई। मृतक शिक्षक कन्नौज जनपद के प्राथमिक विद्यालय मुखड़ा सौरिख में तैनात था और यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) का जिला उपाध्यक्ष भी था।
बिधूना में बिजली के बोर्ड में कनेक्शन करते समय करंट की चपेट में आकर शिक्षक की मौत
आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के थाना बिधूना क्षेत्र के गांव बदनपुर निवासी शिक्षक अनिल कुमार पाल (40 वर्ष) पुत्र हरीराम कस्बा के मोहल्ला सूरजपुर में किराए के मकान में रहता था। वह कन्नौज जिले के प्राथमिक विद्यालय मुखड़ा सौरिख में तैनात था और कन्नौज के यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) का जिला उपाध्यक्ष था।
बिधूना में बिजली के बोर्ड में कनेक्शन करते समय करंट की चपेट में आकर शिक्षक की मौत
बताया कि शिक्षक अनिल गुरुवार को दिन में करीब 2:45 बजे सूरजपुर स्थित घर पर बिजली के बोर्ड में कनेक्शन करते समय इन्वर्टर के करंट की चपेट में आ गया। शिक्षक के करंट की चपेट में आने की जानकारी होते ही पत्नी सोनी पाल पड़ोसियों की मदद से उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंच। जहाँ डॉक्टरों ने देखते ही शिक्षक को मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गयी। पुलिस ने घटना की जानकारी शिक्षक के गांव में परिजनों को दी। शिक्षक की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इधर पत्नी सोनी पाल एवं बच्चों पुत्री छवि (9 वर्ष) व पुत्र यश (5 वर्ष) का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। पुलिस ने परिजनों के आने के इंतजार के साथ पोस्टमार्टम कराने के लिए पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी है।
रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...