Breaking News

लखनऊ: लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले 4 लोगों से पुलिस की पूछताछ जारी, CM योगी ने दिया ये आदेश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित लुलु माल में  नमाज पढ़ने पहुंचे चार लोगों को सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को ऐसे तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री योगी ने लुलु मॉल के घटनाक्रम पर कहा कि कुछ लोग जनता के आवागमन को रोकने के लिए अनावश्यक रूप से टिप्प्णी और प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ प्रशासन को इस पर मामले पर पूरी गंभीरता दिखानी चाहिए और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए।

लुलु मॉल की सुरक्षा में पीएसी तैनात कर दी गई है और अराजकतत्वों पर ड्रोन से निगरानी की जा रही है। आधा किलोमीटर पहले पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा दी है जहां पर चेकिंग के बाद ही मॉल के भीतर जाने की अनुमति दी जा रही है। वहीं मॉल प्रशासन ने बयान जारी कर कार्रवाई की मांग की है।इस मॉल का दस दिन पहले ही उद्धाटन किया गया था.

10 जुलाई को खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसका उद्घाटन किया था. मगर लुलु मॉल के उद्घाटन के चार दिन बाद ही मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया. इसके बाद कोहराम मच गया. हिंदू संगठनों ने कहा कि मॉल में नमाज हुई है. हनुमान चालीसा भी होगी. अब सीसीटीवी फुटेज के आधार कहा जा रहा है कि नमाज के पीछे कोई गहरी साजिश थी.

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...