Breaking News

विधायक प्रतिनिधि पर सिपाही ने किया जानलेवा हमला, भेजा जेल

बिधूना/औरैया। बिधूना के भाजपा विधायक विनय शाक्य के भाई एवं उनके प्रतिनिधि पर बीती रात दूसरे जनपद में तैनात एवं गैरहाजिर चल रहे एक पुलिस सिपाही ने नशे में गाली गलौज करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। तांडव कर रहे सिपाही को कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक विनय शाक्य के अनुज एवं विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य बिल्लू बिधूना कस्बा के किशनी रोड स्थित भाजपा के कैंप कार्यालय पर थे तभी अचानक वहां पहुंचे बिधूना क्षेत्र निवासी एवं कायमगंज थाने में तैनात गैरहाजिर चल रहे सिपाही देवेंद्र कुमार यादव पुत्र लाखन सिंह ने विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की नियत से डंडे से सिर पर वार कर दिया और उनकी जेब से 1200 भी निकाल लिए।

घटना की सूचना पर पहुंची बिधूना कोतवाली पुलिस पर भी उक्त सिपाही ने ईट पत्थर चला कर पुलिस के साथ भी मारपीट शुरू कर जमकर तांडव किया। बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर उक्त सिपाही को बांधकर किसी तरह कोतवाली बिधूना पहुंचाया जहां से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में उपचार के लिए ले जाया गया वहां पर भी उक्त सिपाही ने जमकर हंगामा मचाया। उक्त सिपाही के विरुद्ध विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य ने बिधूना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बादआरोपी सिपाही को पुलिस ने जेल भेज दिया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...