Breaking News

राजस्थान में बढ़ता जा रहा सियासी पारा, सचिन पायलट करने जा रहे…

राजस्थान में सियासी पारा दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज चल रहे हैं। नाराजगी इस कदर बढ़ गई है कि कई राजनीतिक जानकर यह कह रहे हैं कि पायलट अब कांग्रेस छोड़ नई पार्टी बना सकते हैं।

गुजरात के पोरबंदर में ISIS मॉड्यूल का भंडाफोड़, आरोपियों के पास से बरामद हुई प्रतिबंधित सामग्री

राजस्थान में बढ़ता जा रहा सियासी पारा

दोनों दिग्गज नेताओं के बीच कई ‘शब्द बाण’ चल चुके हैं। ऐसे में अब सीएम गहलोत ने पायलट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पायलट वाले सवाल पर सीएम गहलोत ने कहा, ‘मैं उस मुद्दे पर कोई बात नहीं करूंगा। वहीं वसुंधरा राजे पर ऐक्शन वाले सवाल से अबतक बचने वाले गहलोत ने कहा कि वह ऐक्शन के लिए तैयार हैं। ऐसे में यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या पायलट को लेकर चुप्पी गहलोत की नई रणनीति है? या सचिन पायलट का दबाव काम कर गया है?

बता दें कि पायलट ने सीएम गहलोत से पूछा था कि वसुंधरा सरकार में जो राज्य में करप्शन हुए उन पर अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? इस सवाल पर सीएम गहलोत ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं अब भी ऐक्शन के लिए तैयार हूं। मुझे कोई बताए कोई आम नागरिक ही बताए कि ये बाकी रह गया है। हमने जो आरोप लगाए थे उनका मैं निस्तारण कर चुका हूं।’

दिए इंटरव्यू में सीएम गहलोत ने कहा, ‘दिल्ली में आलाकमान की मौजूदगी में हमसब आपस में बातचीत करने के लिए बैठे थे। उस मुद्दे पर मैं कोई बात नहीं करूंगा। एक बार हम बैठे हैं, बात हुई है… अब मैं कुछ भी बात करूं तो फिर अन्यथा लिया जाता है। मैं समझता हूं कि इस टॉपिक को आप समाप्त कर दीजिए क्योंकि ये हमारी पार्टी का अंदरुनी मामला है।’

गौरतलब है कि सीएम गहलोत और पायलट के बीच की तनातनी लगातार बढ़ती जा रही है। नाराज पायलट बीते दिनों अनशन पर भी बैठे थे। इसके अलावा गहलोत से सवाल पूछते हुए पायलट ने एक यात्रा भी निकाली थी। अब सीएम गहलोत ने इस मनमुटाव पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका का ‘ड्रैगन’ को झटका, चीन ने बनाया था एयरपोर्ट, लेकिन प्रबंधन करेगी भारतीय कंपनी

श्रीलंका की सरकार ने अपने 20.9 करोड़ डॉलर की लागत से बने मत्ताला राजपक्षे इंटरनेशनल ...