Breaking News

गुजरात के पोरबंदर में ISIS मॉड्यूल का भंडाफोड़, आरोपियों के पास से बरामद हुई प्रतिबंधित सामग्री

गुजरात एटीएस ने पोरबंदर में कथित तौर पर आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए एक विदेशी नागरिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से प्रतिबंधित सामग्री भी बरामद की गई है।

पाकिस्तान में जबरन मुसलमान बनाई गई हिंदू लड़की, कोर्ट ने माता-पिता के साथ भेजने से किया मना

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए चारों संदिग्ध आरोपी आईएसआईएस से जुड़ने के लिए भागने की फिराक में थे। गुजरात एटीएस एक और संदिग्ध की तलाश कर रही है। एटीएस सूत्रों ने बताया कि पता चला है कि इन लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं।

गुजरात के पोरबंदर में ISIS मॉड्यूल का भंडाफोड़

गुजरात पुलिस के आतंकवाद-रोधी दस्ते (एटीएस) ने शनिवार को गुजरात के तटीय शहर पोरबंदर से एक विदेशी नागरिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जो एक अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन से जुड़े हैं।

सूत्रों के मुताबिक, यह पता चला है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं। सूत्रों ने कहा कि एटीएस के इस ऑपरेशन की अगुवाई डीआईजी दीपेन भद्रन कर रहे थे, जो अन्य अधिकारियों के साथ शुक्रवार से ही पोरबंदर में हैं।

गुजरात एटीएस के डीआईजी दीपेन भद्रन सहित अधिकारियों का एक बड़ा काफिला पोरबंदर में है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आईजी सहित अधिकारी यहां सीक्रेट ऑपरेशन के सिलसिले में वहां पहुंचे हैं। अधिकारियों का काफिला पोरबंदर स्थित स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) के दफ्तर पहुंचा, जहां एटीएस ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन पूरा कर लिया है।

एटीएस की एक विशेष टीम पिछले कुछ दिनों से पोरबंदर और आसपास के इलाकों में स्पेशल ऑपरेशन के लिए सक्रिय थी। सूत्रों ने आज कहा, “अपने ऑपरेशन के दौरान एटीएस ने आतंकवादी संगठन से जुड़े एक विदेशी नागरिक सहित चार लोगों को हिरासत में लिया।”

About News Room lko

Check Also

25 हफ्ते के गर्भ को गिराने की मांग वाली याचिका खारिज, कोर्ट ने मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने से किया इनकार

नई दिल्ली:  सुप्रीम कोर्ट ने एक महिला की उस याचिका को खारिज कर दिया है, ...