Breaking News

जम्मू-कश्मीर में 30 साल बाद खुले सिनेमा हॉल पर भड़की राजनीति, ओवैसी को याद आई मस्जिद तो कहा ये

कश्मीर में लगभग तीन दशकों के बाद मंगलवार को सिनेमा हॉल-मल्टीप्लेक्स खोल दिया गया है.  जम्मू कश्मीर के उपराष्ट्रपति मनोज सिन्हा ने INOX द्वारा तैयार किए गए इस मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन किया.इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को इस पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा कि सिनेमा हॉल तो खुल रहे हैं, लेकिन जुमे पर मस्जिद क्यों बंद रहती है। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में एलजी मनोज सिन्हा ने हाल ही में कुछ मल्टीप्लेक्सेज का उद्धाटन किया है। बताया जाता है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के शो के साथ इनकी शुरुआत होगी।

ओवैसी ने ट्वीट किया कि आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं। लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को बंद क्यों रहती है? कम से कम दोपहर के मैटिनी शो के दौरान इसे खोलने का आदेश दें।

कश्मीर में शुरू हुए INOX के मल्टीप्लेक्स में पहला शो अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ शुरू हुआ. कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी यह फिल्म दर्शकों के साथ बैठकर देखी।

इस मल्टीप्लेक्स में एक फूड कोर्ट के साथ ही तीन मूवी थियेटर हैं. अभी यहां सुबह 9 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक तीन शो ही चल रहे हैं.सितंबर 1999 में आतंकियों ने लाल चौक पर स्थित रीगल सिनेमा पर ग्रेनेड दाग दिया था।

About News Room lko

Check Also

अरुणाचल प्रदेश से आई दुखद खबर, तवांग में सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश होने से पायलट की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके के पास भारतीय ...