Breaking News

फिरोजाबाद में शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ मतदान, 58 फीसदी वोटरों ने किया अपने मताधिकार का प्रयोग

फ़िरोजाबाद। जिले में तीसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया.पांच बजे तक लगभग 58 फीसदी वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया.इसी के साथ ही जनपद के 53 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी है.

शान्ति से सम्पन्न हुआ मतदान,जानें क्या रहा खास

कुछ जगज अजीबो गरीव नजारे भी देखने को मिले.बताते चलें कि फ़िरोज़ाबाद में कुल पांच विधानसभा सीट है. इन सीटों में सिरसागंज, शिकोहाबाद, टूण्डला, सदर और जसराना शामिल है.

वोटरों में चुनाव के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला.सुबह सात बजे से ही बूथों के बाहर मतदाताओं की लंबी लंबी कतारें दिखाई दीं. फ़िरोज़ाबाद में हनुमान गढ़ के केंद्र पर जहां एक दुल्हन ने मतदान किया तो वहीं एक चरपाई पर लिटाकर 100 साल की बुजुर्ग महिला को उसके परिजन मत डालने के लिए लेकर आये.

एक निजी अस्पताल में भर्ती चार मरीजों ने भी एम्बुलेंस के जरिये मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया. कई जगह तो व्हील चेयर पर बैठकर लोग मतदान करने पहुंचे. टूण्डला इलाके के गांव नगला छेंकुर में तो ग्रामीणों द्वारा मतदान का बहिष्कार कर दिया गया जिसे जिलाधिकारी और एसएसपी द्वारा ग्रामीणों को आश्वासन देकर शुरू कराया. यहाँ की सभी सीटों पर मुख्य मुकाबला सपा और बीजेपी के बीच है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...