Breaking News

पलक तिवारी अब कैमरे के सामने नहीं करेंगी यह काम, जानकर उड़े फैस के होश

आज के समय में पलक तिवारी को तो हर कोई जानता है जी हां हम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की बात कर रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़ी शुरुआत की है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने मां से हटकर फिल्मों में पहचान बनाने के बारे में सोचा था और अपने सपनों को हासिल करने की ओर वह पहला कदम भी उठा चुकी है। पलक तिवारी ने किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर लिया है. और इन दिनों इंटरव्यू में वह खूब छाई हुई है इसी दौरान पलक ने बड़ा खुलासा भी किया है और यह भी बताया है. कि वह कैमरे के सामने एक चीज कभी भी नहीं करना चाहती हैं

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने यह बड़ी कसम खा ली है. की वह अब कैमरे के सामने कुछ नहीं बोलेगीं और अगर बोलेगीं तो काफी सोच समझकर बोलेंगी ऐसा इसलिए क्योंकि 22 साल के पलक पहली फिल्म के साथ ही यह बात सीख चुकी हैं कि उन्हें जो भी बोलना है.

वह सोच समझकर बोलना है क्योंकि वह जो बात कहेंगी उसके अलग ही मायने मीडिया में निकाले जाते हैं, लिहाजा इन सब के बाद अब उन्होंने तय कर लिया है कि कैमरे के सामने वह अपना मुंह ज्यादातर बंद ही रखेंगीं।

इसी से पलक में बड़ा सबक भी लिया है उनके मुताबिक उन्होंने गलती की लेकिन इस गलती से बड़ी सीख भी मिली यही वजह है कि अब पलक ने यह फैसला लिया है.

जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में उदयवीर भी किया है. अब जल्द ही पलक की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है जिसका नाम है दंबग  3 जिसमें भी वह संजय दत्त के साथ दिखेंगी।

इसके साथ ही आपको बता दें एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने खुद यह बात स्वीकार भी की है. हाल ही में उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के सेट से बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि सलमान खान की फिल्म के सेट पर किसी भी लड़की को डीप नेक लाइन वाले कपड़े पहनने की इजाजत नहीं थी, और मीडिया में इस बात को काफी तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया जिससे पलक के लिए परेशानी खड़ी हो गई थी।

About News Room lko

Check Also

प्रज्ञा जायसवाल ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, शेयर की ये तस्वीर

एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल हमेशा ही अपनी सिजलिंग तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती ...