Breaking News

कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने थामा AAP का दामन

नई दिल्ली। चुनाव से ठीक पहले आज कांग्रेस पार्टी को एक करारा झटका लगा है. कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता #महाबल_मिश्रा आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा ने पहाड़गंज में एक जनसभा के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया.

यहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर पूरे जोश के साथ उनका अभिवादन किया. मंच पर मौजूद सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गले लगाकर पार्टी में उनका स्वागत किया और आगें के सफर के लिए शुभकामनाएं दी.

महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा हैं AAP से विधायक

दिल्ली कांग्रेस इकाई के लिए मजबूत स्तंभ माने जाने वाले महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा ने 2020 विधानसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी. जिसके बाद वह द्वारिका से विधायक चुने गए. साथ ही विनय मिश्रा आप राजस्थान चुनाव समिति के इंचार्ज भी हैं. आज एमसीडी चुनाव के पहले महाबल मिश्रा भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं , यानी पिता पुत्र की जोड़ी का पूरा साथ अब आप को नगर निगम चुनाव में मिलेगा. ये निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी के लिए करारा झटका है.

About News desk

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने रेल दुर्घटनाओं को कम करने में सक्रियता के लिए भारतीय रेलवे की सराहना की

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे द्वारा रेल दुर्घटनाओं को कम करने के लिए किए गए सक्रिय ...