Breaking News

आउट हुआ ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का पोस्टर, नया है ऋचा चड्ढा का अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है मैडम चीफ मिनिस्टर। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर उन्होंने जारी कर दिया है जो आप देख सकते हैं। वैसे तो इस फिल्म को लेकर साल 2020 में खूब चर्चा हुई थी लेकिन इस फिल्म को इस साल रिलीज किया जाने वाला है। आप देख सकते हैं इस फिल्म के पोस्टर में ऋचा हाथ में झाड़ू पकड़े नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट लगी है। वैसे इस पोस्टर में सौरभ शुक्ला और मनोज कौल भी दिखाई दे रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है और ये फिल्म एक महिला मुख्यमंत्री के ईर्द गिर्द घूमने वाली है जो पुरुष सत्तावादी समाज को पीछे कर अपना रास्ता खुद बनाती है। इस फिल्म को आने वाली 22 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है। बताया जा रहा है इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा।

वैसे इस फिल्म को टी सीरीज रिलीज करेगा। इस फिल्म के पहले पहले ऋचा चड्ढा फिल्म शकीला में नजर आई थीं, जो इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म को क्रिसमस पर 25 दिसंबर 2020 को 5 भाषाओं में थिएटर में रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्माण और प्रस्तुत सैमीस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा किया गया और यूएफओ फिल्मों द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया। वैसे ऋचा के बारे में बात करें तो वह इस साल अपने प्रेमी अली फज़ल के साथ शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...