Breaking News

मुस्लिम बस्ती में लगे पोस्टर, डोर-बेल खराब है…कृपया मोदी-मोदी चिल्लाएं

चुनावी माहौल में बहुत से रंग देखने को मिलते हैं। नेताओं और पार्टियों की तरफ से वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाते हैं और प्रचार के नए-नए तरीके अपनाए जाते हैं।लेकिन हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच अंबाला से एक ऐसा तस्वीर सामने आई है जहां वोटरों ने समर्थन देने का नायाब तरीका अपनाया है।

अंबाला की एक मुस्लिम बस्ती में घरों के बाहर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर लिखा गया है कि यहां की डोर-बेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए कृपया मोदी-मोदी की आवाज लगाएं। यह घटना अंबाला छावनी इलाके की एक मुस्लिम बस्ती की है।

ये पोस्टर क्यों लगाए गए, इसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प है। इस मुस्लिम बस्ती के लोगों ने बताया कि चुनावी माहौल में बहुत प्रत्याशी उनके पास वोट की अपील के लिए आते हैं और वह बार-बार डोर बेल बजाते हैं। लिहाजा यह पोस्टर उन्हीं प्रत्याशियों के लिए लगाए गए हैं।

लोगों का कहना है कि तमाम पार्टियों के नेता उनके पास वोट मांगने आते हैं, लेकिन उन्हें अपना समर्थन प्रधानमंत्री मोदी को देना है। इसीलिए उन्होंने पोस्टर लगा दिए हैं कि जो नेता मोदी का नाम लेंगे, उन्हीं के लिए दरवाजे खोले जाएंगे।

बताया जा रहा है कि ये नायाब पोस्टर मुस्लिम महिलाओं की पहल पर लगाए गए हैं। बस्ती में रहने वाली मुस्लिम महिलाओं ने बताया कि जिस तरह पीएम मोदी ने तीन तलाक बिल पास कराया, वो बहुत बड़ी बात है और कुछ महिलाओं की जिंदगी इससे तबाह हो रही थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। तीन तलाक बिल पर मोदी सरकार की तारीफ करते हुए इस बस्ती की महिलाओं ने बताया कि उनका समर्थन सिर्फ मोदी के लिए है, इसीलिए उन्होंने अपने दरवाजों पर ऐसे पोस्टर लगाए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...