Breaking News

प्रधानाचार्य परिषद ने की निष्पक्ष जांच की मांग

रायबरेली। डीआईओएस व कर्मचारी के मारपीट मामले में प्रधानाचार्य परिषद सामने आया है और जिलाधिकारी को पत्र देकर निष्पक्ष जांच की माँग की है। बुधवार को प्रधानाचार्य परिषद ने जिलाध्यक्ष राजेश त्रिवेदी की अध्यक्षता में जिलाधिकारी को प्रार्थना-पत्र  दिया।

इस पत्र में के माध्यम से  जिलाविद्यालय कार्यालय में डीआईओएस व शिक्षक नेता प्रधानाचार्य बृजेश तिवारी के बीच विवाद पर निष्पक्ष जांच की माँग की है।

परिषद ने दिये प्रार्थना-पत्र में बताया  है कि बीती 31 जनवरी को जिला विद्यालय निरीक्षक रायबरेली के कार्यालय में बृजेश कुमार तिवारी, प्रधानाचार्य नर्वदेश्वर इण्टर कॉलेज, रामबाग एक आवश्यक कार्य हेतु गये थे। समाचार पत्र के माध्यम से मारपीट की सूचना प्राप्त हुई।

प्रधानाचार्य परिषद ने इस  मारपीट की घटना की घोर  शब्दों में निन्दा करता है, उसकी यह माँग की है कि इस घटना की निष्पक्ष रूप से जाँच की जाए।मौके पर प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमार त्रिवेदी, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. नरेंद्र बहादुर सिंह, महामंत्री राम प्रताप चौधरी, मंत्री भागीरथ यादव, कोषाध्यक्ष अंजनी कुमार शर्मा, जय शंकर बाजपेई, सुधांशु भूषण मिश्रा,यमुना शंकर द्विवेदी, शत्रुघ्न सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...