Breaking News

तहसील में लगी प्राइवेट काली बुलेरों ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार दंपति हुए घायल, एसडीएम व नायब तहसीलदार घायलों से मिलने पहुंची अस्पताल

औरैया/बिधूना। तहसील में लगी प्राइवेट काली बुलेरों ने बिधूना बेला मार्ग पर नगर पंचायत के कार्यालय के समीप दंपति की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपति घायल हो गये। वहीं उनका तीन वर्षीय पुत्र बाल-बाल बच गया। घायलों को राहगीरों ने एमबुलेंस की सहायता से सीएचसी बिधूना भर्ती कराया। सूचना मिलते ही एसडीएम व नयाब तहसीलदार ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के हाल चाल पूछा और घायल महिला को सैंफई रेफर कराया। पति पुत्र को अपनी गाड़ी से घर छुडवाया।

सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव सरैया (हाल निवासी बेला रोड़ बिधूना) निवासी नरेन्द्र कुमार (38 वर्ष) अपनी पत्नी शिवानी (35 वर्ष) व तीन वर्षीय पुत्र देवू के साथ बाइक से सायं लगभग 5ः30 बजे दिबियापुर रोड़ पर डाक्टर के यहां दवा लेने जा रहे थे। दम्पति नगर पंचायत कार्यालय के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से तेज गति से आ रही तहसील में लगी काली प्राइवेट गाड़ी ने दंपति की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपति वहीं गिर कर घायल हो गये। जबकि उनका पुत्र बाल-बाल बच गया। आसपास मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायल दंपति को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक उनका उपचार कर रहे थे।

इसी बीच घटना की जानकारी होते ही तहसील में मौजूद उपजिलाधिकारी लवगीत कौर व नासब तहसीलदार प्रतिमा पाल के साथ तत्काल अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल पूछा और अन्य डाक्टरों टीम को बुलाकर घायलों के संबंध में जानकारी ली। जिसके बाद गंभीर घायल महिला शिवानी को सैंफई के लिए रिफर कराया और हल्की चोट लगे पति व पुत्र को अपनी गाड़ी से घर सरैया छुडवाया। दम्पति की बाइक में टक्कर मारने वाली गाड़ी का चालाक मौके से भाग ले गया। इस संबंध में एसडीएम लवगीत कौर ने टक्कर मारने वाले गाड़ी चालाक के प्रति नाराजगी जाहिर करते कहा कि कोई संवेदना होती है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आना चाहिए था न कि गाड़ी भाग ले जाना चाहिए, ऐसे चालाक पर कार्रवाई करूंगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...