Breaking News

टेनिस टूर्नामेन्ट की युगल प्रतिस्पर्धा में सीएमएस छात्राओं ने जीता गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस की प्रतिभाशाली छात्राओं आशी किरन एवं ताशी किरन ने ऑल इण्डिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में नई दिल्ली में आयोजित टेनिस टूर्नामेन्ट में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।

‘लोकतंत्र में शासक असहमति को बर्दाश्त करता है, यही सबसे बड़ी परीक्षा’, नितिन गडकरी का बड़ा बयान

इस टूर्नामेन्ट में आशी एवं ताशी ने अण्डर-14 युगल प्रतियोगिता में अपनी खेल प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने विद्यालय की इन दोनों उदीयमान टेनिस खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

टेनिस टूर्नामेन्ट की युगल प्रतिस्पर्धा में सीएमएस छात्राओं ने जीता गोल्ड मेडल

टूर्नामेन्ट में देश भर के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया एवं कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की प्रतिभाशाली छात्राओं ने अपने दमखम व अभूतपूर्व खेल प्रतिभा का प्रदर्शन कर साबित किया निकट भविष्य में वे देश का नाम अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर रोशन करने को संकल्पित है।

Please also watch this video

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

वन सिटी वन ऑपरेटर के तहत भरवारा एसटीपी प्लांट में हुआ नवनियुक्त अवर अभियंताओं का प्रशिक्षण शिविर

लखनऊ। प्रशिक्षण एवं शोध संस्थान, नगरीय निकाय निदेशालय उत्तर प्रदेश द्वारा नवनियुक्त अवर अभियंताओं (जल) ...