Breaking News

एक पोस्ट के लिए इतने रुपए लेती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानिए ग्लोबल एक्ट्रेस की सालाना इनकम

ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोविंग अब पूरी दुनिया में हैं. भारत में अपना अलग मुकाम हासिल करने के बाद उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और अपना नाम कमाया है. एक दिसंबर साल 2018 में उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की और इसके बाद अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई हैं. तबसे वह अमेरिका में ही रह रही हैं.

लेकिन ऐसा नहीं है कि वह बॉलीवुड से दूर हो गई हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रही, जो कि अक्टूबर 2019 में रिलीज हुई. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. फिल्म भले ही फ्लॉप रही है लेकिन फिल्म में उनकी और जायरा वसिम की अदाकारी को काफी सराहा गया. फिल्म ने 20 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की.

साल 2019 में हुई 23.4 करोड़ रुपए की इनकम

फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो लेकिन इस साल यानी 2019 में प्रियंका चोपड़ा की कुल 23.4 करोड़ रुपए की इनकम हुई. एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने कुल 23.4 करोड़ करोड़ रुपए की कमाई की. प्रियंका की ये इनकम इस फिल्म, विज्ञापन और प्रमोशन के जरिए हुई.

एक पोस्ट के लिए लेती हैं 1.92 करोड़ रुपए

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल एक्ट्रेस हैं. उनकी फैन फॉलोविंग अब पूरी दुनिया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर 6 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वह अपने एक प्रमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 1.92 करोड़ रुपए लेती हैं.

अमेजन के साथ साइन की करोड़ों की डील

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ दो साल की मल्टीमिलियन डॉलर की डील की है. इस डील को ‘मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील’ नाम दिया गया है. प्रियंका ने इस डील को साइन किया है. इसके तहत वह वैश्विक स्तर पर टीवी की दुनिया में देसी कंटेंट लेकर आएंगी.

About Ankit Singh

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ ने तोड़े रिकॉर्ड! फिल्म के ट्रेलर को मिला सबसे ज़्यादा व्यूज़

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सरफिरा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, इसका ट्रेलर ...