Breaking News

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपने नए Tattoo की तस्वीर, पेट डॉग्स को किया डेडीकेट

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के परफेक्ट और खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं दोनों को ही डॉग्स बेहद पसंद हैं। प्रियंका एवं निक के 3 पेट डॉग्स हैं तथा अपने पेट्स के लिए प्रियंका ने नया टैटू बनवाया है।

प्रियंका ने नया वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “समर नेल्स; समर टैटू #happyfeet.” सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. उन्होंने इस नए टैटू को अपने तीनों पालतू कुत्तों को डेडिकेट किया है.

वीडियो में प्रियंका टैटू गुदवाती हुई दिखाई दे रही थीं. प्रियंका ने आखिरी बार 2012 में अपने पिता डॉक्टर अशोक चोपड़ा के सम्मान में टैटू बनवाया था. कैंसर से जूझने के बाद उनकी मौत हो गई थी. इसके ठीक एक साल पहले उन्होंने अपनी लिखावट में ‘डैडीज़ लिल गर्ल’ नाम का टैटू बनवाया था.

आपको बता दें कि प्रियंका के पास पहले से डायना है जिसे वह बेटी बोलती हैं। निक से मुलाकात करने से पहले से डायना उनके साथ रहती थी। निक से शादी के पश्चात् प्रियंका ने निक को पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर गिनो गिफ्ट किया था। इसके पश्चात् कोरोना के दौरान दोनों ने तीसरा डॉग पांडा अडॉप्ट किया था।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...