Breaking News

कानून व्यवस्था को लेकर प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, हिरासत में मौत पर उठाया सवाल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार सोशल मीडिया के जरिए केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोल रही है। फिर चाहे अर्थव्यवस्था का मसला हो या फिर यूपी में कानून व्यवस्था की बात हो। उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाओं को लेकर प्रियंका गांधी ने बुधवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस जनता को परेशान कर रही है लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।

उन्होंने राज्य के प्रतापगढ़ की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया, “यूपी पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है, लेकिन हर दिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है। प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनको बच्चों के सामने किस तरह टॉर्चर किया गया।” प्रियंका ने आरोप लगाया, ”हापुड़ में इस तरह की घटना हुई थी। लेकिन भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।”

दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र में हाल ही में हुई बैंक कर्मचारी से 26 लाख रुपये की लूटपाट हुई थी। इसी मामले में पूछताछ के लिए स्थानीय पुलिस और स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने सत्य प्रकाश शुक्ल (50) और उनके बेटों को 28/29 अक्टूबर की दरम्यानी रात करीब दो बजे घर से हिरासत में लिया। मृतक के परिजन ने पुलिस पर हिरासत में प्रताड़ना देने और जहर खिलाने का आरोप है कि पुलिस थाने में इनसे पूछताछ की गई और इसी दौरान सत्य प्रकाश शुक्ल की मौत हो गई।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...