Breaking News

आतंकियों से संबंध के मुद्दे पर बोलीं प्रियंका- भाजपा को परिवारवाद से नहीं, मेरे परिवार से परहेज क्योंकि हम झुकते नहीं

भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा के नेता मेरे परिवार पर उंगली उठाते हैं, कहते हैं कि हम आतंकवाद से जुड़े हैं? मैंने कहा हाँ, जुड़ी हूँ आतंकवादियों से, मेरे पिता को आतंकवादियों ने मारा, मेरी दादी को आतंकवादियों ने मारा, मेरे पिता, मेरी दादी इस देश के लिए खून बहाये हैं।

सोमवार को बलिया के बांसडीह, फेफना में रोड शो और देवरिया के रुद्रपुर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क के दौरान, देश के तमाम मुद्दों के बीच कांगेस की महासचिव ने भाजपा को निशाने पर लेकर, ‘आतंकवादियों से संबंध’ के मुद्दे पर भाजपा को जम कर लताडा है। उन्होंने कुशीनगर के तमकुहीराज में जनसभा कर भाजपा पर महंगाई, गरीबी और को बेरोजगारी को लेकर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी अजय कुमार लल्लू को वोट देने की अपील की।

तमकुहीराज में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा, बीते तीन साल में पूरा प्रदेश घूमकर देखा है। अजय कुमार लल्लू ने गरीबों के लिए संघर्ष किया। हर बार उन्होंने यही कहा कि जो गरीब है, पीड़ित है, हमें सबसे पहले उसके पास चलना है। सरकार के दबाव के बावजूद भी यह गरीबों की लड़ाई लड़ने में कभी नहीं झिझके। उन्होंन कहा कि तमुकही राज के पास एक ऐसे विधायक जो संघर्ष के लिए तैयार रहते हैं।

प्रियंका ने कहा कि उन्होंने कहा कि आज देश प्रदेश में ऐसी राजनीति चल रही है, जो फ़ायदा उठाकर आगे बढ़ना चाहती है। अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए, जनता की समस्याओं को नकार कर, जनता के जज्बातों का इस्तेमाल कर आगे बढ़ रही है। अजय कुमार लल्लू इसके विपरीत की राजनीति के मिसाल हैं। वह अपनी महत्वाकांक्षाओं को परे रखकर, सिर्फ आपके ही संघर्षों के लिए समर्पित रहते हैं।

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे आपके पूर्वजों ने इस देश को आजादी दिलवाई। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता मेरे परिवार पर उंगली उठाते हैं, कहते हैं कि हम आतंकवाद से जुड़े हैं? मैंने कहा हाँ, जुड़ी हूँ आतंकवादियों से, मेरे पिता को आतंकवादियों ने मारा, मेरी दादी को आतंकवादियों ने मारा, मेरे पिता, मेरी दादी इस देश के लिए खून बहाये हैं। और ये लोग जो इस देश की संपत्ति बेच रहे हैं, बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लिए सरकार चला रहे हैं, आज उन शहीदों पर ऊँगली उठा रहे हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग परिवारवाद की बात करते हैं, कौन सा परिवारवाद ? सारे नेता के पुत्र तो यह ले गए पार्टी में, तो कौन से परिवारवाद से परहेज था इनको ? सिर्फ मेरे परिवार से, क्योंकि मेरा परिवार इनके सामने कभी नहीं झुकेगा। और यह जानते हैं कि कुछ भी कर लें, हम भाजपा के साथ न समझौता करेंगे और न कभी झुकेंगे।

प्रियंका ने कहा कि आप अपने वोट का इस्तेमाल कर एक ऐसी सरकार ला सकते हैं, जो आपके लिए काम करे, जिसके नेता यह न समझें कि आप उनका नमक खा रहे हैं, बल्कि यह समझें कि वह आपका नमक खा रहे हैं। ऐसी पार्टी की सरकार बनाएं, जिसका नेता आपके लिए शहीद होने के लिए तैयार हो, आपके लिए समर्पित होने के लिए तैयार हो। इस प्रदेश से राजनीति को बदलने का सन्देश दीजिए।

 

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...