Breaking News

भाषा विवि के उर्दू विभाग के प्रो अशरफी हुए सेवानिवृत्त

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय के ऊर्दू विभाग के वरिष्ठ प्रोफ़ेसर सैय्यद शफीक अहमद अशरफी के सेवानिर्वत कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय के अटल सभागार में किया गया। प्रो अशरफी ऊर्दू विभाग के साथ ही भाषा विश्वविद्यालय के भी वरिष्ठ प्रोफ़ेसर रहे।

👉🏼रामेश्वरम द्वीप क्षेत्र में श्रीलंकाई नौसेना ने 26 भारतीय मछुआरों को पकड़ा, चार देशी नाव भी जब्त

आपने भाषा विश्वविद्यालय के विभिन्न प्रशासनिक दायित्वों के साथ शैक्षणिक जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। प्रो अशरफी भाषा विश्वविद्यालय के संस्थापक प्रोफेसरों में से रहे।

भाषा विवि के उर्दू विभाग के प्रो अशरफी हुए सेवानिवृत्त

फेयरवेल कार्यक्रम में ऊर्दू विभाग के डॉ अकमल ने प्रो अशरफी का जीवन परिचय दिया। प्रो अशरफी के फेयरवेल कार्यक्रम के अवसर पर सभी शिक्षकों ने उनके साथ किए गए कार्यों के अनुभव को याद करते हुए मुबारकबाद दी।

👉🏼नए आपराधिक कानून को लेकर असम ने की व्यापक तैयारी, सीएम सरमा का सभी पक्षों से सहयोग करने की अपील

प्रो अशरफी के सेवानिर्वत्त के कार्यक्रम के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो नरेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा कि हम सभी साफ सुथरी छवि के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए।

भाषा विवि के उर्दू विभाग के प्रो अशरफी हुए सेवानिवृत्त

सेवानिवृत्त के इस कार्यक्रम का संचालन प्रो सौबान सईद ने किया। कार्यक्रम के इस अवसर पर प्रो मसूद आलम, प्रो एहतेशाम अहमद, प्रो हैदर अली, कुलसचिव डॉ भावना मिश्रा, वित्त अधिकारी साजिद आज़मी, उपकुलसचिव दीप्ति मिश्रा के साथ भाषा विश्वविद्यालय के सभी शिक्षक, अधिकरी, कर्मचारी और विद्यार्थी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सदन में मोदी-राहुल की जंग में कौन पड़ा भारी, क्या नेता प्रतिपक्ष पर कड़ी कार्रवाई की है तैयारी?

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव परिणाम के सामने आने के साथ ही यह साफ हो गया ...