Breaking News

इंडियन टेनिस क्रिकेट स्पोर्ट्स अवार्ड का प्रोमो लॉन्च, नीलेश भिंताड़े स्पोर्टस फाउंडेशन द्वारा 23 मई को पुणे में होगा समारोह

मुंबई। मुम्बई के सचिन तेंदुलकर जिमखाना में इंडियन टेनिस क्रिकेट स्पोर्ट्स अवार्ड (India Tennis Cricket Sports Award) का प्रोमो लॉन्च किया गया। यह शानदार पुरस्कार समारोह पुणे में 23 मई 2023 को होने जा रहा है, जिसमें कई डांस परफॉर्मेंस भी होने वाली है।

इंडियन टेनिस क्रिकेट स्पोर्ट्स अवार्ड

एक भव्य कार्यक्रम में इस अवार्ड फंक्शन के सम्बंध में महत्वपूर्ण घोषणा की गई। टेनिस क्रिकेट के इतिहास में पहली बार नीलेश भिंताड़े स्पोर्ट्स फाउंडेशन द्वारा इंडियन टेनिस क्रिकेट स्पोर्ट्स अवार्ड प्रदान किया जा रहा है। यहां स्क्रीन पर अवार्ड शो का प्रोमो लॉन्च किया गया जो उत्साह से भरपूर था।

👉दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का विरोध-प्रदर्शन जारी, कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने किया इनका समर्थन

इंडियन टेनिस क्रिकेट स्पोर्ट्स अवार्ड टेनिस क्रिकेट डॉट इन के संतोष नानेकर, फ्रेंड्स दुबई के अमित फर्टाडो और 7070 स्पोर्ट्स के तारिक सय्यद के सहयोग से होने जा रहा है। सचिन बाड़ ने बताया कि टेनिस क्रिकेट के खिलाड़ियों के लिए यह अवार्ड होने वाला है। 23 मई 2023 की शाम को पुणे में भव्य रूप से इसका आयोजन किया जाएगा। इसमे बेस्ट बल्लेबाज व सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, ऑलराउंडर, विकेट कीपर, बेस्ट टीम, बेस्ट कैप्टन, बेस्ट मॅनेजर, बेस्ट पॅकर, इमर्जिंग प्लेयर सहित 18-20 कैटगरी में अवार्ड दिया जाएगा।

इंडियन टेनिस क्रिकेट स्पोर्ट्स अवार्ड

हर कैटगरी में पुरे भारत से 5 नॉमिनेशन होगी। टेनिस क्रिकेट को आगे बढाने में जिनका बड़ा योगदान है हम उन्हें भी इस अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। इस अवार्ड में टेनिस क्रिकेट के कई मशहूर खिलाड़ी नजर आएंगे। टेनिस क्रिकेट आज काफी मशहूर हो रहा है एक कई खिलाड़ी के इंस्टाग्राम पर डेढ़ दो लाख फॉलोवर्स हैं।

👉केदारनाथ हेली सेवा के लिए लागू हुआ नया नियम, अब ऐसे होंगी टिकटों की बुकिंग, जानिए फटाफट

नीलेश भिंताड़े ने कहा कि एनबी स्पोर्ट्स फाउंडेशन का उद्देश्य यह है कि जो प्रतिभाशाली खिलाड़ी आर्थिक रूप से कमजोर हैं उन्हें एक बेहतर प्लेटफॉर्म दिया जाए।

संतोष नानेकर ने कहा कि महिलाओं के लिए भी टेनिस क्रिकेट लीग शुरू करने की हमारी योजना है। फिलहाल 2-3 महिला टीम ही बेहतर है जब 8 टीम तैयार हो जाएगी तो हम इसका आयोजन करेंगे, उसके लिए हमारी खोज जारी है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने भूस्खलन से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी को दी 10 लाख डॉलर की राहत

नई दिल्ली। भारत ने हाल ही में आए विनाशकारी भूस्खलन से जूझ रहे पापुआ न्यू ...