Breaking News

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया , इस खिलाड़ी ने की चौके और छक्के की बारिश

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को लो स्कोरिंग मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ 18 रन से जीत हासिल की। बैंगलोर ने टॉस जीतने के बाद लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में 126/9 का स्कोर खड़ा किया और एलएसजी को 19.5 ओवर में 108 रन पर ढेर कर दिया।

इससे पहले, आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी और स्टार प्लेयर विराट कोहली ने धीमी बल्लेबाजी की। डुप्लेसी ने 40 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 44 रन बनाए। कोहली ने 30 गेंदों में 3 चौकों के जरिए 31 रन की पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। दिनेश कार्तिक ने 11 गेंदों में 16 रन का योगदान दिया।

इन तीनों के अलावा कोई भी आरसीबी का प्लेयर दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। मैक्सवेल (4), अनुज रावत (9), प्रभुदेसाई (6), महिपाल लोमरोर (3) का बल्ला नहीं चला। लखनऊ के लिए नवीन हल हक ने तीन विकेट लिए। रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा ने दो-दो शिकार किए।

आरसीबी ने इसी के साथ 10 अप्रैल को राहुल ब्रिगेड के हाथों मिली हार का बदला ले लिया। एलएसजी के लिए सर्वाधिक रन कृष्णप्पा गौतम (23) ने बनाए। उनके अलावा लखनऊ का कोई भी खिलाड़ी 20 का आंकड़ा नहीं छू सका। अमित मिश्रा (19), क्रुणाल पांड्या (14), नवीन उहल हक (13), मार्कस स्टोइनिस (13), आयुष बदोनी (4) और दीपक हुड्डा ने एक रन बनाया।

ओपनर काइल मेयर्स का खाता नहीं खुला। कप्तान केएल राहुल चोटिल होने के कारण पारी का आगाज करने नहीं उतरे। वह नौ विकेट गिरने के बाद बैटिंग के लिए आए लेकिन बिना कोई रन बनाए नाबाद पवेलियन लौटे। आरसीबी के लिए जोश हेजलवुड, कर्ण शर्मा ने दो-दो जबकि मोहम्मद सिराज, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल और ग्लेन मैक्सवेल ने एक-एक विकेट लिया।

 

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...