Breaking News

जनकल्याण महासमिति की बैठक संपन्न

लखनऊ। गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति की प्रबंध समिति की बैठक आज सम्पन्न हुई। बैठक में चर्चा के पश्चात सर्व सम्मति से कई प्रस्ताव पारित किये गए। महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ल जी ने विकास कार्यों को बताया। जिसमे प्रमुखतः खाली पड़े प्लाट की सफाई, रात्रि में हो रही सफाई कार्य,नौ सूत्रीय मांग पत्र में नगर आयुक्त के द्वारा पांच के आदेश पारित किये गए।

पार्कों की सफाई,निःशुल्क ग्रीन गैस का कनेक्शन,मूर्ति विसर्जन, समिति द्वारा आयोजित छठ पूजन कार्यक्रम, युवाओं और महिलाओं की सहभागिता, गृहकर, गीतापुरी, कौशलपुरी, मल्हौर रोड के ग्रामीण अंचलों के सीवर लाइन का सर्वे पर विस्तार से चर्चा की गई। रक्षामंत्री से जीआईएस सर्वे में गृहकर निर्धारण में अनियमितताओं के सम्बन्ध में चर्चा का उल्लेख किया गया।

इसके अलावा सौर ऊर्जा व ग्रीन गैस महासमिति के कार्य क्षेत्र में विस्तार पर विचार विमर्श के बाद सम्पूर्ण स्मार्ट सिटी लखनऊ के साथ पुरे लखनऊ में कार्य के लिए सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक की अध्यक्षता गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष डॉ बीएन सिंह ने की तथा संचालन महासचिव डॉराघवेंद्र शुक्ल ने किया। इस बैठक में प्रबंध समिति के पदाधिकारी के साथ आमंत्रित खंड प्रभारी भी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...