Breaking News

किरण बेदी के खिलाफ फिर धरने पर बैठे पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्री मंगलवार को कल्याण मंत्री एम कंडासामी से मिलने की अनुमति नहीं मिलने के बाद यहां धरने पर बैठ गए. कंडासामी कुछ खास परियोजना से संबंधित फाइलों को आगे नहीं बढ़ाने को लेकर उप राज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं.

मुख्यमंत्री नारायणसामी, स्वास्थ्य मंत्री मल्लाडी कृष्णा राव और राजस्व मंत्री एम ओ एच एफ शाह जहां और सांसद वैथीङ्क्षलगम के साथ कंडासामी से मिलने जा रहे थे, तभी उन्हें राजनिवास के बाहर ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय पुलिसकर्मियों ने रोक दिया और उनसे मुलाकात की कथित तौर पर अनुमति नहीं दी.

इसके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए वे सड़क पर धरने पर बैठ गए और इन नेताओं के साथ मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सुरक्षा र्किमयों के बीच तीखी नोंक-झोंक होने लगी. बाद में मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं को बताया कि वह 21 या 22 जनवरी को कंडासामी के साथ दिल्ली जाएंगे और वहां राष्ट्रपति से मुलाकात करके उनसे इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील करेंगे.

कंडासामी ने मंगलवार को धरना स्थल बदल दिया है. वह पिछले आठ दिन से विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे थे लेकिन अब वह राज निवास के सामने बैठ गए हैं. वह 10 जनवरी से ही उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं. उनका आरोप है कि बेदी योजनाओं को मंजूरी देने में देरी कर रही हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी ने प्राकृतिक आपदाओं पर जताई चिंता, बोले- इस कॉन्फ्रेंस का फोकस वैश्विक दक्षिण पर

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में ...