Breaking News

जानवर चराने गया किशोर नाले में डूबा, मौत

औरैया। जिले के फफूंद क्षेत्र में जानवार चराते समय उन्हें गहरे नाले से निकालने के लिए नाले घुसे चार किशोरों में एक किशोर की पानी में डूबकर मौत हो गयी। साथी किशोर की सूचना पर पहुचें ग्रामीणों ने नाले में किशोर की तलाश शुरू की लेकिन चार घण्टे बाद आये गोताखोरो ने किशोर के शव को खोज निकाला।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार की दोपहर फफूंद थाना क्षेत्र के गांव झपनी का पुरवा निवासी 17 वर्षीय नीतीश यादव पुत्र राम प्रकाश अपने साथी राहुल, अभिषेक व शिवा के साथ पड़ोसय के गांव रता पुर्वा के पास स्थित नाले के किनारे जानवर चरा रहा था। इसी दौरान जानवर पानी पीने के लिए नाले में घुस गये।

कुछ देर बाद जानवरो को बाहर निकालने के लिए चारो किशोर भी नाले में घुस गये। जिसके कुछ देर बाद तीन किशोर निकल आये, लेकिन जबकि नीतीश यादव नाले में ही डूब गया। साथी किशोरों ने नीतीश के नाले में डूबने की जानकारी तत्काल गांव में व परिजनों दी। उक्त जानकारी मिलते ही परिजन व गांव लोगों ने घटना स्थल पर पहुंचकर नाले में नीतीश की खोज बीन शरू की और प्रशासन को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। चार घण्टे बाद नायब तहसीलदार पवन कुमार गोताखोरो को लेकर मौके पर पहुंचे जिन्होंने नीतीश के शव को खोज निकाला। बताया गया कि मृतक अपने दो भाई रजनीश 25 वर्ष व नीतीश 17 वर्ष तथा चार बहने रत्नेश, स्नेहलता, अंशु व नेहा में सबसे छोटा था। किशोर की मौत की जानकारी होते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

जश्ने आजादी के मौके पर जमीयत उल हिन्द ने निकाली तिरंगा रैली

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर ...