Breaking News

पंजाब नेशनल बैंक की सहायक प्रबंधक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में इन 4 लोगों को बताया जिम्मेदार

पंजाब नेशनल बैंक की सहायक प्रबंधक श्रद्धा गुप्ता (32) ने फांसी लगाकर जान दे दी। उनका शव  उनके कमरे में फंदे से लटका मिला। राजाजीपुरम, लखनऊ निवासी श्रद्धा ने सुसाइड नोट में पूर्व एसएसपी आशीष तिवारी समेत 4 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पिता राजकुमार गुप्ता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

श्रद्धा ने 2015 में ख्वासपुरा स्थित पीएनबी की शाखा बतौर क्लर्क ज्वाइन किया था। प्रमोशन के बाद श्रद्धा को बछड़ा सुलतानपुर स्थित बैंक की मुख्य की शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर भेजा गया था।

कोई भी आवाज न आने पर उसने मकान मालिक को सूचित किया। मकान मालिक ने भी काफी देर तक प्रयास किया जब दरवाजा नहीं खोला गया तो साइड की खिड़की से झांका तो देखा कि श्रद्धा दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी।

जानकारी के अनुसार मृतका श्रद्घा की शादी राजेश गुप्ता नामक युवक से तय हुई, दोनों की सगाई भी हो चुुुकी थी लेकिन बाद में किसी कारणवश यह शादी टूट गई थी। इसको लेकर वह अवसाद में रहती थी। वहीं, पुलिस के अनुसार दोनों की शादी टूटने के बाद कोई शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची थी, न ही इसको लेकर दोनों में कोई पूर्व एसएसपी से मिला था।

 

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...