Breaking News

कल से 25 जून तक बंद रहेगा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, यात्रियों के लिए जानना बेहद जरूरी

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जाने वाले वाहन चालक और यात्री ध्यान दें। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 11 जून से 25 जून की मध्य रात्रि तक यातायात बाधित रहेगा। सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बनी एयरस्ट्रिप भाग के रखरखाव का काम होना है।

इस कारण चैनेज किमी 124+700 से किमी 129+700 के बीच वाहनों का आवागमन नहीं होगा। यूपीडा का कहना है कि इस भाग का उपयोग करने वाले यात्रियों को उक्त अवधि में डाइवर्टेड मार्ग का उपयोग करना होगा। बताया जा रहा है कि हवाई पट्टी के अनुरक्षण का कार्य करने को लेकर 11 से 25 जून तक पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर यातायात बंद रहेगा।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हवाई पट्टी का काम तेजी से चल रहा है। अधिकारियों ने काम का जायजा लिया और इलाके में निरीक्षण किया। अधिकारियों द्वारा निरीक्षण के दौरान हवाई पट्टी (रनवे) की साफ-सफाई, पेन्टिंग, पार्किंग, पेयजल, यातायात सुरक्षा व्यवस्था तथा अन्य विभिन्न बिन्दुओं पर गहनता एवं सूक्ष्मता से विचार-विमर्श किया गया।

यूपीडा के प्रवक्ता ने बताया कि 11 जून को सुबह सात बजे से लेकर 25 जून की मध्यरात्रि तक एक्सप्रेसवे को यातायात के लिए बंद रखा जाएगा। एक्सप्रेसवे पर सुल्तानपुर में हवाई पट्टी का अनुरक्षण का कार्य किया जाना है। यूपीडा अधिकारी के अनुसार 11 जून को सुबह से बंद हो जाएगा। 25 जून मध्य रात्रि से यात्रियों की आवाजाही शुरू हो जाएगी। दरअसल, एक्सप एक्सप्रेस वे पर सुल्तानपुर स्थिति एयरस्ट्रिप में काम होना है। इसके चलते आवागमन रोक दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...