Breaking News

आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी नयी तस्वीर , फैस कर रखे खूब तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। आलिया एक ओर जहां अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं तो दूसरी ओर कई बड़े ब्रांड्स को भी इंडोर्स करती नजर आती हैं।

हाल ही में आलिया एक इंटरनेशल इवेंट में शामिल हुईं, जहां उनके खाली पर्स की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया। हालांकि अब आलिया ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

आलिया भट्ट ने सियोल से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट के सियोल ट्रिप के अलग अलग मूमेंट्स दिख रहे हैं। वहीं इन फोटोज के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हां बैग खाली था।’ इसके साथ ही आलिया ने एक इमोजी का इस्तेमाल किया है। बता दें कि आलिया ने अपने ही क्यूट अंदाज में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। आलिया ने कह बता दिया है कि बैग खाली था, लेकिन फिर भी वो उसे लेकर गईं।

दरअसल आलिया, गूची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं और ऐसे में वो हाल ही में इसके एक इवेंट गूची क्रूज 2024 के लिए साउथ कोरिया की राजधानी सियोल पहुंचीं। इस इवेंट से आलिया के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जहां उनके स्वैग को पसंद किया लेकिन उनके खाली बैग की वजह से आलिया को ट्रोल किया गया। ट्रोल्स ने इस पर तेजी से रिएक्ट किया जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद इस पर रिएक्ट किया।

About News Room lko

Check Also

फिल्म दुकान के ट्रेलर लॉन्च पर उर्वशी रौतेला और डॉ संदीप रेड्डी वांगा साथ नजर आए

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम ...