Breaking News

पूर्वांचल फिल्म प्रोड्क्सन पेश कर रही हैं पूर्वांचल सिनेमा & आर्टिस्ट अवार्ड शो 2020

गोरखपुर। पूर्वांचल फिल्म प्रोड्क्सन पहली बार प्रस्तुत करने जा रही है भोजपुरी सिनेमा & आर्टिस्ट अवार्ड शो। जिसमे नए और उभरते हुए कलाकारों, क्रूमेंबर और क्रायकर्म में भाग लेने वाले नए और उभरते कलाकार को किया सम्मानित किया जाएगा, इसके साथ ही नए और उभरते कलाकारो को दिया जायेगा फिल्म और एंटरटेनमेंट की दुनिया में काम करने का सुनहरा मौका।

इस शो के प्रायोजक है, वानी इंटरप्राइजेज (अ कम्प्लीट मोबाइल शोरूम) बल्देव प्लाजा गोरखपुर एवं आयोजक कर्ता पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन, आरसी प्रोडक्शन और पूर्वांचल फिल्म सिटी। आप सभी को बता देना चाहता हूं कि हाल ही में पूर्वांचल फिल्म प्रोड्क्सन ने अभिनेता मैडी भाईजान और अभिनेत्री लविशा जयसवाल को लेकर बैक टू बैक तीन बेहतरीन फिल्मो का निर्माण किया है, जिससे फिल्म (भगवा क्षत्रिय,मैडी भाईजान और पत्रकार) प्रमुख हैं।

फिल्म (भगवा क्षत्रिय) का ट्रैलर और अधिकांश गाने रिलिज हो चुके हैं जो लोगों को खुब पसंद आ रही है। ये फिल्म बहुत जल्द ही सिनेमाघरो में दस्तक देगी। जबकि बाकी की दोनों फिल्मो के ट्रैलर बहुत जल्द आप सभी के समक्ष आ जाएगा।

पूर्वांचल फिल्म प्रोड्क्सन के जनक और निर्माता एस.बी श्रीवास्तव ने एक खास बातचीत में बताया कि ये अवार्ड शो उन कलाकारो व आर्टिस्टो के लिए जो किसी कारण दब जाते हैं या अपने आप को प्रदर्शित नहीं कर पाते हैं। तथा ये अवार्ड शो उन कलाकारो और आर्टिस्टो के लिए भी हैं जो मेहनत तो कर रहे हैं लेकिन उनके मेहनत का कोई मुकाम नहीं मिल पा रहा।

निर्माता व निर्देशक एस.बी. श्रीवास्तव की माने तो इस अवार्ड शो को कराने का एक मकसद  ऐसे कलाकारों को मौका देना है जो छोटे स्तर पर कमाल की प्रस्तुति दे रहे हैं, लेकिन स्टारडम के चलते उनको कोई बड़ा प्लेटफॉर्म नहीं मिलता। क्योंकि सभी अवार्ड आयोजकर्ता बड़े बड़े स्टारो को ही अवार्ड देकर प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसलिए पूर्वांचल फिल्म प्रोड्क्सन छोटे और नये नवेले कलाकारो के लिए भोजपुरी सिनेमा & आर्टिस्ट अवार्ड शो करा रहा है,जिससे उनका मनोबल बढ़े और वह कुछ अच्छा कर सकें।

पूर्वान्चल सिनेमा & आर्टिस्ट अवार्ड शो के नॉमिनेशन और ऑडिसन शुरू हो चुके है। अगर आप कलाकार है, क्रूमेंबर्स है, तो अपना नाम नॉमिनेशन करवाये अगर आप फिल्म मेकर है, तो अपने फिल्म का नाम नॉमिनेशन करवा सकते हैं और अवार्ड में हिस्सा ले सकते नहीं। पूर्वांचल कलाकार अवार्ड जो कि प्रोडक्शन के पार्टनर/म्यूजिक डाइरेक्टर रवि शंकर विश्वकर्मा एवं सुशांत देव, फैशन डिज़ाइनर / अग्निपथ मिस परफेक्ट 2017 शिपरा सिंह राठौर, फेस ऑफ पुर्वांचल 2019 / कोरियोग्राफर संस्कृति श्रीवास्तव, वानी इंटरप्राइजेज संस्थापक वैभव श्रीवास्तव और मैनेजर जितेंद्र शर्मा इत्यादी के नेतृत्व में हो रहा है। विशिष्ट अतिथिगण में सम्मानित अभिनेत्री लविशा जयसवाल साथ ही बॉलीवुड, भोजपुरी, पंजाबी और हरयाणवी कलाकार, उधोगपति, नेतागण, प्रसाशन एवं मिडियागण इत्यादि मौजूद रहेंगे।

आवेदन करने का तरीका: आवेदन के लिए कलाकार, क्रूमेंबर, फिल्म मेकर नॉमिनेशन और क्रायकर्म में भाग लेने वाले नए कलाकार आप ऑनलाइन वेबसाइट, मेल आईडी purvanchalcinemaawards@gmail.com या व्हाट्सऐप +91,63869-60053 पर अपना चार फोटो, आईडी और प्रोफाईल भेज कर या ऑफलाइन ऑफिस पर जा कर अप्लाई कर सकते है। ये आवेदन सिर्फ नए कलाकारों और क्रूमेंबर के लिए है, जो कम से कम एक या दो फिल्म, एलबम या एक शार्ट विडियो कर चुके हैं। उन्हें पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन की तरफ से सम्मानित भी किया जायेगा।

रिपोर्ट–रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...