Breaking News

पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब आयोजित करेगा छात्र अलंकरण समारोह

एच.पी. सेन्ट्रल एकेडमी सोनबरसा बाजार में हुई मासिक बैठक में हुआ निर्णय

संगठन विस्तार और अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर हुई चर्चा

चौरीचौरा, गोरखपुर। पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की हुई मासिक बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आने वाले अक्टूबर माह में प्रेस क्लब के द्वारा हाई स्कूल व इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में अपने कॉलेज में पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित करने के लिए छात्र अलंकरण समारोह आयोजित किया जाएगा। इस अलंकरण समारोह के निश्चित तिथि की घोषणा अगली बैठक में किया जाएगा।

पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के महामंत्री दिलशाद आलम ने बताया कि प्रेस क्लब की मासिक बैठक सोनबरसा बाजार स्थित एचपी सेंट्रल एकेडमी में रविवार को प्रेस क्लब अध्यक्ष राज अनन्त पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन के विस्तार और अन्य जनपदों में गठन,जिला कार्यकारिणी का गठन, परिचय पत्र नवीनीकरण व नए सदस्यों को जोड़ने आदि को लेकर चर्चा हुई। बैठक में अध्यक्ष राज अनन्त पाण्डेय ने प्रस्ताव रखा कि हाई स्कूल व इंटर में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक अलंकरण समारोह का आयोजन किया जाए।

उपस्थित सभी सदस्यों ने उनके प्रस्ताव पर सहमति जताया। इस अलंकरण समारोह की तैयारी के बाद इसके आयोजन तिथि की घोषणा आगे की बैठक में की जाएगी। अपने सम्बोधन में राज अनन्त पाण्डेय ने कहा कि किसी भी संगठन की मजबूती उसके सदस्यों की सक्रियता पर निर्भर करता है। हमारे प्रेस क्लब का प्रत्येक सदस्य समर्पण भाव से संगठन के प्रति लगा रहता है। जिसकी बदौलत हमारा प्रेस क्लब सामाजिक कार्यों के साथ साथ सरकार के कार्यक्रमों में भागीदार बनता है। बैठक का संचालन करते हुए महामंत्री दिलशाद आलम ने पूर्व की बैठक में लिए गए निर्णयों पर प्रकाश डाला। बैठक को उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, विनोद सिंह, प्रमोद जायसवाल आदि ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर अनिल वर्मा, संजय कश्यप, रामानन्द पाण्डेय, कृपाशंकर चौधरी, डॉ. सतीश यादव, राजेश वर्मा, कृष्ण कुमार,, मुन्जेश प्रजापति धनन्जय पाण्डेय, रामबाबू जायसवाल, गंगा सागर व विश्वनाथ यादव व कमलेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...