Breaking News

चीन की हान यूइ को हराकर सिंगापुर ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पी वी सिंधू ने किया प्रवेश

ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू ने चीन की हान यूइ को एक घंटे से अधिक चले मुकाबले में हराकर सिंगापुर ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी ने एक सेट गंवाने के बाद 17.21, 21.11, 21.19 से जीत दर्ज की।

सिंधू का अब इस चीनी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ रिकॉर्ड 3.0 का हो गया है।मई में थाईलैंड ओपन के बाद सिंधू पहली बार सेमीफानल में पहुंची है। अब देखना यह है कि बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से पहले वह खिताब जीत पाती हैं या नहीं। सिंधु के अलावा एचएस प्रणॉय और साइना नेहवाल का सफर यहीं समाप्त हो गया.

सिंधू का अब इस चीनी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ रिकॉर्ड 3-0 का हो गया है. मई में थाईलैंड ओपन के बाद सिंधू पहली बार सेमीफानल में पहुंची हैं. बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से पहले वह खिताब जीत पाती हैं या नहीं। सिंधू का सामना अब गैर वरीय साइना कावाकामी से होगा।तीसरे गेम में मुकाबला काफी रोमांचक रहा लेकिन सिंधू ने संयम बनाकर खेलते हुए जीत दर्ज की।

सेमीफाइनल में सिंधू का सामना अब गैर वरीय साइना कावाकामी से होगा. जापान की इस खिलाड़ी ने छठी वरीयता प्राप्त थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21-17, 21-19 से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...